दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

200 लोगों का हुआ करोना टेस्ट, 41 मिले पाजिटिव

200 लोगों का हुआ करोना टेस्ट, 41 मिले पाजिटिव

शहर में लगातार बढ रहे करोनों केसो को मद्देन•ार सेहत विभाग की गाइडलाइन का पाल करने की अपील की गई।

JagranSat, 08 May 2021 09:51 PM (IST)

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

शहर में लगातार बढ रहे करोनों केसो को मद्देन•ार सेहत विभाग की तरफ से पुलिस प्रशासन की मदद से हर दिन शहर की अलग -अलग स्थानों पर कैंप लगाकर लोगों के कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं। टेस्ट के दौरान ही इस बीमारी के खिलाफ जागरूक किया जा रहा है।

शनिवार को जिला पुलिस प्रमुख फरीदकोट की हिदायतें और पुलिस प्रशासन के सहयोग के साथ सेहत विभाग की टीम की तरफ से एसएमओ कोटकपूरा डा. हरिन्दर गांधी और डीएसपी कोटकपूरा सरदार बलकार सिंह की रहनुमाई मे कोटकपूरा के मुख्य बत्तीयां वाला चौक में कैंप लगा कर हर आने-जाने वाले लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए। सेहत कर्मचारियों और पुलिस मुलाजिमों की तरफ से लोगों को इस बीमारी से बचने के लिए प्रेरित भी किया जा रहा है। सेहत विभाग की तरफ से लगाए गए कैंप दौरान 200 लोगों के करोना टेस्ट किए गए जिनमें से 41 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई।

इस मौके पर डा. गगनदीप सिंह मुकर, डा. नरिन्दरपाल सिंह पारस, डा. प्रीतपाल सिंह सेखों, सागर एल टी, अरशप्रीत सिंह, गीता रानी और रजनी बाला आशा वर्कर और पुलिस स्टाफ में एएसआई बिन्दर सिंह, एएसआई जगदेव सिंह, महिला कांस्टेबल मनप्रीत कौर, महिला कांस्टेबल भुपिन्दर कौर, और महिला कांस्टेबल किरण आदि भी उपस्थित थे। ---------------------- कैंप में 110 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

संकल्प एजुकेशनल वेलफेयर सोसायटी द्वारा डीसी के आदेशों अनुसार व सेहत विभाग की अगुआई में कोटकपूरा रोड पर स्थित पार्क ऐवेन्यू पुडा कालोनी में मुफ्त कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। सोसायटी के प्रधान नरिदर सिंह संधू ने बताया कि डीसी अराविद कुमार व एसडीएम स्वर्णजीत कौर व सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला की अगुआई में लगाए गए इस कोरोना वैक्सीन कैंप में 110 लोगों के वैक्सीन लगाई गई। इस कैंप की शुरुआत एक 90 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना की वैक्सीन लगाकर की। डा. अमित गुप्ता ने कोरोने से बचने के लिए लोगों को जागरुक किया।

इस मौके पर हेल्थ इंस्पेक्टर लाल चंद, डा. आलमजीत सिंह, डा. नरेश परुथी, कोमल निगम, गुरजंटा सिंह, सुखप्रीत कौर, सुखदीप सिंह व बहादर सिंह भी उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.