13 परिवारों को बांटा मासिक राशन

गुरु आसरा क्लब (कनाडा) की तरफ से जरूरतमंद परिवारों को मासिक राशन बांटा गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:16 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:16 PM (IST)
13 परिवारों को बांटा मासिक राशन
13 परिवारों को बांटा मासिक राशन

संवाद सूत्र, फरीदकोट

गुरु आसरा क्लब (कनाडा) की तरफ से जरूरतमंद परिवारों को मासिक राशन वितरित करने के लिए एक समारोह सेव ह्यूमैनिटी कंप्यूटर सेंटर, कोटकपूरा रोड फरीदकोट में करवाया गया। सेव ह्यूमैनिटी फाउंडेशन फरीदकोट के शिवजीत सिंह संघा व विक्की ग्रोवर ने बताया कि क्लब के सहयोग से फरीदकोट के 13 13 परिवार को हर महीना राशन की सेवा की जा रही है।

उन्होंने बताया कि कनाडा में रहने वाले पंजाब से संबंधित नौजवान भाइयों-बहनों की तरफ से हर महीने अपनी कमाई का दसवंध इकट्ठा करते हैं और पंजाब के जरूरतमंद परिवारों को महीनावार राशन, जरूरतमंद विद्यार्थियों को पढ़ाई के लिए आर्थिक मदद, जरूरतमंद मरीजों के इलाज आदि की सेवा में सहयोग करते हैं। जसप्रीत सिंह व हरप्रीत सिंह भिडर ने गुरु आसरा क्लब के समूह सेवक भाई-बहनों द्वारा किए प्रयास के लिए धन्यवाद किया।

इस अवसर पर आलमी पंजाबी अदब फाउंडेशन के प्रधान कंवरजीत सिंह सिद्धू, बलतेज सिंह मठाड़ू, तेजिन्दरपाल जुगनू, अमनबीर सिंह व अशमन सिंह संघा उपस्थित थे। ------------------- कच्चे मुलाजिमों को पक्का करे सरकार

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

पीआरटीसी और पनबस में काम कर रहे कच्चे मुलाजिमों की तरफ से फरीदकोट पीआरटीसी दफ्तर के बाहर गेट रैली कर सरकार खिलाफ रोष जाहिर किया गया और अपनी मांगें सरकार तक पहुंचाने के लिए गेट रैली की।

कच्चा मुलाजिम संघर्ष समिति के सूबा प्रधान रेशम सिंह ने बताया कि हमारी जत्थेबंदी की तरफ से कुछ मंगों को लेकर शुक्रवार को पंजाब के सभी डिपुओं में गेट रैलियां की जा रही हैं। पंजाब सरकार की तरफ से जो महिलाएं को फ्री बस सफर की सुविधा दी जा रही है उसके साथ सवारियों में विस्तार तो हुआ है परन्तु डिपुओं में बसें की संख्या में भी विस्तार करने की जरूरत है।

उन्होंने मांग की कि लंबे समय से अपनी, सेवाएं दे रहे कच्चे मुलाजिमों को पक्का किया जाए। इसके अलावा अन्य मांगें मानने की अपील की गई। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों की तरफ ध्यान न दिया गया तो 26 अप्रैल को को पंजाब के सभी बस अड्डे बंद रख दो घंटे हड़ताल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी