जारी रहेंगे समाजसेवा के कार्य : चंदबाजा

मानवता की सेवा के लिए समर्पित भाई कन्हैया कैंसर निवारण सेवा सोसायटी ने 13 कैसर मरीजों को ईलाज के लिए सहायता प्रदान की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:57 PM (IST)
जारी रहेंगे समाजसेवा के कार्य : चंदबाजा
जारी रहेंगे समाजसेवा के कार्य : चंदबाजा

संवाद सूत्र, फरीदकोट

मानवता की सेवा के लिए समर्पित भाई कन्हैया कैंसर निवारण सेवा सोसायटी ने 13 कैंसर रोगियों और अन्य जरूरतमंद रोगियों को इलाज के लिए सहायता प्रदान की। इस अवसर पर डा. चंद्रशेखर एसएमओ फरीदकोट व करणदीप सिंह संधू एसएचओ सदर फरीदकोट ने सोसायटी द्वारा प्रदान की जा रही सेवाओं की सराहना की।

इस अवसर पर गुरप्रीत सिंह चांदबाजा संस्थापक भाई कन्हैया कैंसर रोको सेवा सोसाइटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विधायक कुलतार सिंह संधवां ने कहा कि गुरु नानक पातशाह जी ने भाई लालो साहिब जी के कार्यों को बहुत सम्मान दिया। हमारे पास भी यह संदेश देते हुए कहा है कि कीरत करो वड छको व नाम जपो, इसलिए समाज द्वारा भाई लालो जी की स्मृति में जरूरतमंद मरीजों की सेवा के लिए समारोह का आयोजन किया गया था। फरीदकोट, फिरोजपुर, मोगा, श्री मुक्तसर साहिब, तरनतारन साहिब व बठिडा जिले के मरीजों का इलाज गुरु गोबिद सिंह मेडिकल अस्पताल फरीदकोट में किया गया। कार्यवाहक अध्यक्षों मघ्घर सिंह व हरविदर सिंह मारवाह ने कहा कि मरीजों की सेवा करने के अलावा, वे बच्चों को मुफ्त कंप्यूटर शिक्षा, स्कूलों में जागरूकता सेमिनार और स्वच्छ वातावरण प्रदान करना जारी रखेंगे। राजिदर सिंह बराड़ व इंजीनियर विजेंदर विनायक ने दानदाताओं अतिथियों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। इस अवसर पर आइएस. हरीश वर्मा, जगतार सिंह गिल, अंतरराष्ट्रीय हाकी कोच हरबंस सिंह, मनप्रीत सिंह धालीवाल, गुरमीत सिंह संधू, गमदुर सिंह बराड़, जगसीर सिंह संधवा, रविदर सिंह बुगरा, बलविदर सिंह संधू, गुरटेक सिंह, लखविदर सिंह ढिल्लों आदि उपस्थित थे। --------------- सीनेट के वोटिग के लिए दिखा उत्सह

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

पंजाब यूनिवर्सिटी के सीनेट के लिए वोटिग करवाई गई। उम्मीदवार संजीव मार्शल के पोलिग स्टेशन पर बैठे दिनेश सिगला बोबी और व मोहित गर्ग गौरव ने बताया कि गिद्दड़बाहा के गुरु गोबिद सिंह डिग्री कालेज में दो पोलिग बूथ बनाए गए थे जिसमें कुल 3090 वोटे थी। इसमें से सिर्फ 810 वोटें ही पोल हुई। कुल 41 सीनेट के उम्मीदवार मैदान में थे। इस बार हलके में एक दर्जन से ज्यादा पोलिग स्टेशन के बाहर बूथ लगाए गए जहां वोटरों ने वोटें डाली। वोटर पूरे सही तरीकों साथ लाइन में लग कर वोट डालते रहे। इस दौरान मास्क पहन कर वोटर अंदर आए। पुलिस की तरफ से भी पूरे सुरक्षा प्रंबंध किए गए थे। पोलिग स्टेशन के बाहर तक उम्मीदवारों के सदस्यों में भारी उत्साह देखने को मिला। 41 उम्मीदवारों की किस्मत को वोटरों ने डिब्बों में बंद कर दी है। जिस का फैसला आने वाले दिनों में होगा।

chat bot
आपका साथी