शिविर में 120 लोगों का टीकाकरण

कोरोना के चलते पंजाब भाजपा गोरक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं पार्षद प्रदीप सिगला की अध्यक्षता में टीकाकरण शिविर लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 03:22 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 03:22 PM (IST)
शिविर में 120 लोगों का टीकाकरण
शिविर में 120 लोगों का टीकाकरण

संवाद सूत्र, जैतो

कोरोना के चलते पंजाब भाजपा गोरक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं पार्षद प्रदीप सिगला ने स्थानीय सेहत विभाग के एसएमओ डा. वरिन्दर कुमार एमडी के नेतृत्व में वैक्सीनेशन की पहली एवं दूसरी डोज का एक शिविर जैन मंदिर स्ट्रीट में पूर्व पार्षद प्रेम नाथ प्रेमी के निवास पर वार्ड वासियों तथा शहरवासियों के लिए लगाया गया। प्रदीप सिगला ने बताया कि यह शिविर प्रात: 10 बजे शुरू किया गया जिसमें लोगों का बहुत उत्साह देखने को मिला।

शिविर में कोरोना महामारी से बचाव के लिए सिविल अस्पताल की टीम में शामिल सिम्बल चोपड़ा, संजू मंगला तथा गुरमीत कौर द्वारा 120 लोगों का टीकाकरण किया गया। प्रदीप सिगला ने एसएमओ डा. वरिन्दर कुमार एमडी तथा शहरवासियों से मिले सहयोग के लिए उनका धन्यवाद किया। प्रदीप सिगला ने कहा यह शिविर भाजपा के सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत लगाया गया है। उन्होंने लोगों से कहा कि यह वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित है, इसलिए प्रत्येक नागरिक को वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आना चाहिए।

एसएमओ डा. वरिन्दर कुमार ने लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पालन करने के लिए प्रेरित किया। इससे पहले भी इसी प्रकार के दो शिविर लगाए गए थे जो पूरी तरह से सफल रहे थे। तथा आज यह तीसरा शिविर भी पूरी तरह से कामयाब रहा। इस अवसर पूर्व पार्षद प्रेम नाथ प्रेमी, संजीव महेश्वरी, देवी महेश्वरी, दमन जैन, अनुपम कुमार, सूरिदर महेश्वरी, पंकज सिगला, केशो गोयल, लक्की फूल वाले, सपन कोठारी, लवलीन कोचर, दीपांशु गोयल, रमन सिगला आदि मोजूद थे।

chat bot
आपका साथी