कैंप में 103 लोगों ने करवाए कोरोना टेस्ट

सेहत विभाग की टीम की तरफ से सोमवार को शहर के मेन बा•ार में कोरोना जांच शिविर लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:13 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:13 PM (IST)
कैंप में 103 लोगों ने करवाए कोरोना टेस्ट
कैंप में 103 लोगों ने करवाए कोरोना टेस्ट

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

सेहत विभाग की टीम की तरफ से सोमवार को शहर के मेन बा•ार में कैंप लगा कर लोगों के कोरोना टैस्ट किये गए। सिटी क्लबा के सहयोग के साथ डा.हरिन्दर गांधी एसएमओ और नोडल अफसर डा.पंकज बांसल की निगरानी में लगाए इस कैंप दौरान दुकानदारों, उन के मुलाजिमों और रेहड़ी वालों आदि के 103 कोरोना टेस्ट किए गए, जिन में से पांच लोगों के टेस्ट पाजिटिव पाए गए।

एंटी कोरोना टास्क फोर्स के जिला इंचार्ज दविन्दर नीटू ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए शहर अंदर खाने -पीने वाली वस्तुओं का कारोबार करते समूह रेहड़ी वालों और ओर लोगों को पहल के आधार पर कोरोना टैस्ट करवाने और कोविड -19 वैक्सीन लगाने की अपील की। उन्होने लोगों को सरकार और सेहत विभाग की तरफ से जारी गाईड लाइन का पालन करने की अपील की।

इस मौके सुखविन्दर सिंह लवली एएसआई, मोहन लाल पीएचजी, मेजर सिंह विर्दी, रमन चावला, विपन बिट्टू, मोनिका मनचन्दा, गुरप्रीत जैमी, गुरप्रीत सिंह कमो भी उपस्थित थे। --------------------- हिदायतों का पूरी तरह से पालन करें : लखवीर सिंह

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

दी खिदराना प्राइवेट कार चालक लोक सेवा सोसायटी मुक्तसर की एग्जेटिव बाडी की बैठक प्रधान लखवीर सिंह काला की प्रधानगी में हुई। सदस्यों ने कहा कि कोरोना के दौरान इमरजेंसी ड्यूटी में सावधानियां इस्तेमाल करते हुए ड्यूटी दौरान आई कार्ड भी डाइवरों को जारी किए जाएं। इस अवसर पर कोरोना संबंधी जानकारी भी दी गई तथा सरकारी हिदायतों को पूरी तरह से पालन करने के लिए कहा गया।

प्रधान लखवीर सिंह ने सभी ड्राइवरों को अपील की कि हमारे साथी कोरोना वायरस से बचने के लिए वैक्सीनेशन जरूर करवाएं। इस बीमारी से बचने के लिए जितना हो सके घर से कम ही बाहर निकलें। घर से बाहर जाते समय छह गज की दूरी बनाकर रखी जाए तथा बार-बार अपने हाथ साफ करते रहें ताकि बीमारी से बचा जा सके। इस अवसर पर सुखदेवसिंह, जगजीत सिंह, अमरजीत सिंह, परमजीत सिंह, राजेश कुमार, जसविदर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी