आत्मविश्वास रखने के साथ गाइड लाइन का करें पालन: सुखजिदर सिंह

फरीदकोट सिविल अस्पताल के फ्लू कार्नर में कार्यरत सेहत कर्मी सुखजिदर सिंह ने कहा कि कोरोना को मात देने के लिए आत्मविश््वास रखें।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 03:46 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 03:46 PM (IST)
आत्मविश्वास रखने के साथ गाइड लाइन का करें पालन: सुखजिदर सिंह
आत्मविश्वास रखने के साथ गाइड लाइन का करें पालन: सुखजिदर सिंह

जासं, फरीदकोट

फरीदकोट सिविल अस्पताल के फ्लू कार्नर में कार्यरत सेहत कर्मी सुखजिदर सिंह ने बताया कि वह कोरोना संक्रमण काल में काम करते-करते कब कोरोना पॉजिटिव हो गए उन्हें पता ही नहीं चला। सेहत खराब होने पर जब कोरोना सैंपल करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई, 17 दिनों तक वह क्वारंटाइन रहे। अब वह पूरी तरह से सेहतमंद होने के बाद काम पर लौट आई है।

उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति में जब भी कोरोना के लक्षण दिखाई दे तो वह शुरुआती चरण में ही अपना टेस्ट करवाकर उपचार करवाए ताकि बीमारी को बढ़ने से पहले ही ठीक किया जा सके। फरीदकोट सिविल अस्पताल से बीमारी के दौरान रोज फोन आते थे, फोन पर उनकी सेहत संबंधी जानकारी हासिल किए जाने के साथ ही जरूरी सुझाव बताए जाते थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने सेहत विभाग द्वारा जारी की गाइड लाइन का पूरा पालन किया। बीमारी के दौरान वह पूरी तरह से धैर्यवान बने रहने के साथ ही सर्तक रहे अब वह पूरी तरह से ठीक है और लोगों से अपील करते कि लोग बेहिचक होकर कोरोना सैंपलों की जांच करवाएं, तांकि यदि वह पॉजिटिव पाए जाते है तो उनका उपचार कर सेहतमंद बनाया जा सके।

-सुखजिदर सिंह , फ्लू कार्नर सेहतकर्मी सिविल अस्पताल फरीदकोट।

chat bot
आपका साथी