top menutop menutop menu

दूर से ही दी ईद की मुबारकबाद

सवाद सहयोगी, फरीदकोट

सोमवार को बेहद सादे ढंग से कुछ ही लोगों की हाजरी में ईद की नमाज अदा की गई। गले न मिलकर दूर से ही मुबारकबाद दी। एसएसपी मनजीत सिंह ढेसी द्वारा मुस्लिम भाईचारे को मस्जिद में पहुंच कर उन्हें ईद की मुबारकबाद दी, और उनको फल बांट कर उनका रोजा खुलवाया।

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में पिछले सालों की तरह रौनक नहीं रही, मस्जिद और ईदगाह सुनसान पड़ी हैं। लोगों ने अपने घरों में रहकर ही नमाज अता की की और घर में रह कर अपने परिवार के साथ ही ईद मनाई।

मौलवी मोहम्मद जायेद ने कहा के कोरोना की वजह से 10-15 लोगों की हाजरी में आज ईद की नमाज अदा की गई और सरकार की हिदयतों का पालन किया गया। अल्लाह का भी फरमान है के मुश्किल या बीमारी की घड़ी में गले मिलने से परहेज रखा जा सकता है इसलिए आज दूर से ही एक दूसरे को मुबारकबाद दी जा रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा गया। जिन लोगों के पास मास्क नही थे उन्हें मास्क भी दिए गए और भईचारे को एक होने की अपील की गई। इस मौके पर थाना प्रभारी राजेश कुमार, हाजी शेख दिलावर हुसैन, इकबाल खान, सहारा सेवा सेासाईटी के चैयरमैन प्रवीण काला, अशोक भटनागर आदि उपस्थित रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.