बाइक सवार दो गैंगस्टर पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार

संवाद सूत्र जैतो असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत कुलबीर चंद इंचार्ज सीअ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 06:58 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 06:58 AM (IST)
बाइक सवार दो गैंगस्टर पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार
बाइक सवार दो गैंगस्टर पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार

संवाद सूत्र, जैतो :

असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत कुलबीर चंद इंचार्ज सीआइए स्टाफ जैतो की टीम के हत्थे बाइक सवार दो गैंगस्टर चढ़ गए। दोनों के पास से एक प्वाइंट 32 बोर पिस्टल तथा तीन कारतूस भी बरामद हुए। उनकी प्लानिंग गैंगस्टर मनजिन्दर सिंह उर्फ डिम्पल को मारने की थी।

इस बारे में डीएसपी परमिंदर सिंह ने बताया कि तीन मार्च को सीआइए इंचार्ज कुलबीर चंद्र शर्मा के नेतृत्व में एएसआइ परमिन्दर सिंह पुलिस पार्टी के साथ रण सिंह वाला रोड़ के नजदीक ईट भट्ठे के पास गश्त कर रहे थे तो रण सिंह वाला की तरफ से दो युवक बाइक पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए, जो पुलिस पार्टी को देखकर पीछे की तरफ मुड़ने लगे। बाइक नंबर नंबर पीबी-04-टी-1742 रंग काला स्पेलेंडर प्लस स्लीप होकर नीचे गिर गई। शक के अधार पर पुलिस ने दोनों को काबू करके पहचान पूछी तो उनकी पहचान नवदीप सिंह निवासी कमरा पत्ती जैतो तथा मोहित शर्मा उर्फ मंटू निवासी बठिडा रोड़ जैतो के रूप में हुई। तलाशी लेने पर मोहित की जेब से प्वाइंट 32 बोर पिस्टल तथा मैगजीन में तीन कारतूस मिले। नवदीप सिंह की जेब से तीन कारतूस खोल बरामद हुए, जैतो पुलिस ने दोनों काबू आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर करके अदालत से चार दिन का रिमांड हासिल किया है।

डीएसपी परमिंदर सिंह ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पकड़े गए अरोपियों ने माना है कि वे गैंगस्टर मनजिंदर सिंह उर्फ डिम्पल को मारना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने ये पिस्टल खरीदा था। उन्होंने बताया कि गैंगस्टर मनजिन्दर सिंह उर्फ डिम्पल निवासी जैतो का संबध बिशनोई ग्रुप के जग्गू पहलवान ग्रुप से है, जिस पर पहले से तीन अलग-अलग मामले दर्ज हैं तथा आजकल जमानत पर घर आया हुआ है। डीएसपी ने बताया कि अब रिमांड के दौरान दोनों काबू आरोपितों से पुछताछ की जायेगी।

इनसे पता करने का प्रयास किया जाएगा कि आखिर पिस्टल कहां से खरीदा, डिम्पल को क्यों मारना चाहते थे, तथा उनका पिछला आपराधिक रिकार्ड क्या है।

chat bot
आपका साथी