मुख्यमंत्री के ओएसडी ने नव विवाहित जोड़े को दिया आशीर्वाद

स्थानीय गुरू तेगबहादुर नगर निवासी जेसीबी ऑपरेटर मनजिदर सिंह और यहीं की गुग्गा मैडी गली निवासी नवनीत कौर जिनकी शादी 15 मई को हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 06:04 PM (IST)
मुख्यमंत्री के ओएसडी ने नव विवाहित जोड़े को दिया आशीर्वाद
मुख्यमंत्री के ओएसडी ने नव विवाहित जोड़े को दिया आशीर्वाद

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

जेसीबी ऑपरेटर गुरु तेगबहादुर नगर के मनजिदर सिंह और यहीं की गुग्गा मैडी गली की नवनीत कौर की शादी 15 मई को हुई थी। शादी में लड़के वालों की तरफ से सिर्फ पाँच बाराती शामिल हुए थे, जबकि लड़की वालों की तरफ से सिर्फ परिवार के सदस्य ही शामिल हुए।

इस शादी में मनजिदर अपनी दुल्हन नवनीत को ट्रैक्टर पर बैठा कर कोटकपूरा की मुख्य सड़कों से होता अपने घर पहुंचा। दोनों पक्षों के कुछ लोगों की मौजूदगी में शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए यह शादी रचाई गई थी। बाकी रिश्तेदार परिजनों ने वीडियो कॉल पर ही दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया।

गत दिनों मुख्यमंत्री पंजाब के ओएसडी संदीप सन्नी बराड़ इस नवविवाहित जोड़ी को आशीर्वाद देने इनके घर पहुँचे। उन्होंने समाज को संदेश देते हुए कहा कि जिस प्रकार की यह शादी हुई है, उसमें समाज को एक अच्छा संदेश कम खर्चे का जाता है जिसका लोगों को लाभ उठाना चाहिए। तथा मनजिदर और नवनीत से प्रेरणा लेकर लॉकडाउन के बाद भी लोगों को इस प्रकार की शादियों को अपनाना चाहिए।

इस मौके पर लड़के के पिता सतपाल सिंह धालीवाल और माता सुखविदर कौर भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी