आंगनबाड़ी वर्करों ने विधायक की कोठी के आगे की नारेबाजी

आल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन की प्रदेश कमेटी के बुलावे पर वीरवार को जिला फरीदकोट इकाई की आंगनवाड़ी वर्कर और हेल्परों ने कांग्रेस के विधायक कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों के घर के सामने धरना दिया। अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी करते हुए मांग पत्र भी सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:26 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:26 PM (IST)
आंगनबाड़ी वर्करों ने विधायक की कोठी के आगे की नारेबाजी
आंगनबाड़ी वर्करों ने विधायक की कोठी के आगे की नारेबाजी

संवाद सहयोगी, फरीदकोट : आल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन की प्रदेश कमेटी के बुलावे पर वीरवार को जिला फरीदकोट इकाई की आंगनवाड़ी वर्कर और हेल्परों ने कांग्रेस के विधायक कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों के घर के सामने धरना दिया। अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी करते हुए मांग पत्र भी सौंपा।

आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्परों ने रोष जताया कि पिछले लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ रोष जता रहे हैं। उनकी तरफ से लगातार तीसरी बार विधायक के घर के बाहर धरना दिया जा रहा है, परन्तु सुनवाई नहीं की जा रही। आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन के जिला प्रधान कृष्णा देवी औलख ने कहा कि उनकी तरफ से हरियाणा पैटर्न के मुताबिक पंजाब की आंगनबाड़ी वर्करों को मान भत्ता देने, केंद्र सरकार द्वारा बढ़ाए गए मान भत्तों का भुगतान करने की मांग को लेकर संघर्ष किया जा रहा है। यदि उनकी मांगों को पूरा न किया गया तो चुनाव में कांग्रेस पार्टी का विरोध किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी