जीरकपुर नगर काउंसिल प्रधान का फैसला आज, उदयवीर ढिल्लों का प्रधान बनना तय

जीरकपुर नगर परिषद के प्रधान के पद के चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पार्षद उदयवीर ढिल्लों का सर्वसम्मति से निर्विराेध जीरकपुर नगर कौसिल का प्रधान बनना तय है। चुनाव से पहले नवनियुक्त 31 पार्षदों को एसडीएम द्वारा पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 07:49 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 07:49 AM (IST)
जीरकपुर नगर काउंसिल प्रधान का फैसला आज, उदयवीर ढिल्लों का प्रधान बनना तय
जीरकपुर के वार्ड नंबर-12 से चुने गए पार्षद उदयवीर ढिल्लों।

जीरकपुर, जेएनएन। यहां बुधवार को होने वाले नगर परिषद के प्रधान के पद के चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। चुनाव से पहले नवनियुक्त 31 पार्षदों को एसडीएम द्वारा पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार पुनीत बंसल, नप ईओ संदीप तिवाड़ी ने मंगलवार को बैठक स्थल का निरीक्षण किया और तैयारियों का जायजा लिया।

इस दौरान नप ईओ संदीप तिवाड़ी ने बताया कि एसडीएम डेराबस्सी के आदेश अनुसार 7 अप्रैल को नगर परिषद कार्यालय में नगर परिषद के सभी पार्षदो को शाम 4 बजे बुलाया गया है। इस दौरान उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी। नगर परिषद के सभी 31 नवनिर्वाचित सदस्यों, पटियाला लोकसभा की सांसद परनीत कौर, विधायक एनके शर्मा को भी निमंत्रण भेजा गया है। सूत्रों के अनुसार सीनियर कांग्रेसी नेता दीपिंद्र सिंह ढिल्लों के बेटे व वार्ड नंबर-12 से चुने गए पार्षद उदयवीर ढिल्लों का सर्वसम्मति से निर्विराेध जीरकपुर नगर कौसिल का प्रधान बनना तय है और इस पर चुने गए कांग्रेस के अन्य 22 उमीदवारों की भी सहमति बन चुकी है।

---------

यह भी पढ़ेंः भाजपा की साइकिल रैली पर कांग्रेस को आपत्ति

चंडीगढ़। भाजपा नेताओं ने मंगलवार को पार्टी का 41वां स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान कई स्थानों पर ध्वजारोहण कार्यक्रम हुए। इस बीच कोरोना से बचाव और टीकाकरण की मुहिम को सफल बनाने की लोगों से अपील के तहत युवा मोर्चा की ओर से साइकिल रैली निकाली गई। रैली में शामिल कई कार्यकर्ताओं ने इसके लिए स्मार्ट सिटी की साइकिल शेयरिंग प्रोजेक्ट वाली साइकिलों का प्रयोग किया। इस पर कांग्रेस की ओर से पार्टी प्रवक्ता हरमेल केसरी ने आपत्ति जताई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी