चंडीगढ़ में युवकों की दबंगई, पीसीआर पर हमला कर तोड़े शीशे, पुलिस ने भागकर बचाई जान, दो गिरफ्तार

शिकायतकर्ता असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर प्रीतम सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से रामदरबार में मारपीट की सूचना मिली थी। वहां पहुंचने पर पता चला कि किरायेदार और मकान मालिक के बीच किराये को लेकर विवाद हुआ था।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 01:36 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 01:36 PM (IST)
चंडीगढ़ में युवकों की दबंगई, पीसीआर पर हमला कर तोड़े शीशे, पुलिस ने भागकर बचाई जान, दो गिरफ्तार
पुलिसकर्मियों के रोकने पर भी दोनों आरोपित युवक ने पीसीआर पर पथराव कर दिया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के रामदरबार एरिया में देर रात मारपीट की सूचना पर पहुंची पीसीआर पर दो युवकों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने पीसीआर का शीशा तोड़ दिया। इंचार्ज की शिकायत पर दोनों युवकों को पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान स्थानीय निवासी शुभम और रितिक के तौर पर हुई। पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है।

शिकायतकर्ता असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर प्रीतम सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से रामदरबार में मारपीट की सूचना मिली थी। वहां पहुंचने पर पता चला कि किरायेदार और मकान मालिक के बीच किराये को लेकर विवाद हुआ था। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने विवाद खड़ा कर दिया। पुलिसकर्मियों के रोकने पर भी दोनों आरोपित युवक ने पीसीआर पर पथराव कर दिया। किसी तरह बचकर निकलने पुलिसकर्मियों ने कंट्रोल रूम में शिकायत कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।

हल्लोमाजरा में बच्ची की हत्या के बाद हुआ था पुलिस पर पथराव

इससे पहले भी हल्लोमाजरा में छह वर्षीय बच्ची की हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने चक्का जाम करने के दौरान पुलिस से झड़प करने और पथराव किया था। इसके बाद पुलिस ने आठ संदिग्ध आरोपितों को राउंडअप कर लिया था। जबकि तीन आरोपितों की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तारी डाल दी थी। देर शाम को हल्लोमाजरा स्थित घर से लापता हुई बच्ची शनिवार सुबह अर्धनग्न अवस्था में लहूलुहान जंगल में मिली थी।

3 साल बाद एफ बार के मालिक समेत 6 के खिलाफ चलेगा ट्रायल

19 नवंबर 2018 को एफ बार डिस्क में सहदेव सलारिया की बर्थडे पार्टी में गोलियां चली थीं। इस मामले में सोमवार को जिला अदालत में आरोपितों पर चार्ज फ्रेम कर दिए हैं। जिन आरोपितों पर जिला अदालत ने चार्ज फ्रेम किए हैं उसमें एफ बार के मालिक गुनकरण समेत छह लोगों के नाम शामिल हैं। इन सभी आरोपितों के खिलाफ एक दिसंबर से ट्रायल शुरू होगा। गुनकरण पर डीसी के आदेशों का उल्लंघन करने और सबूत मिटाने की धाराओं के तहत केस चलेगा। वहीं, बाकी आरोपितों रिंकू, राजहित भारद्वाज, चेतन मुंजाल, अर्जुन ठाकुर अकार राजेश कुमार के खिलाफ हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत केस चलेगा।

chat bot
आपका साथी