चंडीगढ़ में कर्फ्यू के दौरान बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूमने वाला गिरफ्तार

चंडीगढ़ में सेक्टर-55-56 डिवाइडिंग के समीप एक युवक को बाइक पर फर्जी नंबर का प्लेट लगाकर गेड़ी मारते पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाइक पर चंडीगढ़ का नंबर लगा हुआ था। एप से चेक करने पर पता चला कि नंबर फर्जी लगाया हुआ है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:04 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:04 PM (IST)
चंडीगढ़ में कर्फ्यू के दौरान बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूमने वाला गिरफ्तार
चंडीगढ़ में पुलिस ने कर्फ्यू में घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण को रोकने लिए प्रशासन की तरफ से वीकेंड और नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। इस दौरान नियमों की सख्ती से पालन करवाने की जिम्मेदारी पुलिस विभाग की है। इसके तहत शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस कर्मियों की तैनानी और चेकिंग की जा रही है। सेक्टर-55-56 डिवाइडिंग के समीप एक युवक को होंडा बाइक पर फर्जी नंबर का प्लेट लगाकर गेड़ी मारते पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान सेक्टर-38 ए के रहने वाले आकाश उर्फ मोनी के तौर पर हुई। सेक्टर-39 थाना पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई करने में लगी है। पुलिस चेकिंग के दौरान सेक्टर-55-56 डिवाइडिंग पर आकाश को पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। बाइक पर चंडीगढ़ का नंबर लगा हुआ था। एप से चेक करने पर पता चला कि नंबर फर्जी लगाया हुआ है। जिसकी पूछताछ में आरोपित बाइक सवार के पास कोई जवाब नहीं था। जिसके बाद आरोपित बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी हुई गिरफ्तारी

सेक्टर-63 बार्डर एरिया पर आइ-10 कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूमते एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पूछताछ के दौरान गाड़ी से जुड़े दस्तावेज दिखाने में आनाकानी की। जिसके बाद मामला संदिग्ध मानते हुए पुलिस टीम ने आरोपित की गाड़ी का नंबर रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी से चेक करवाया। वहां से चेकिंग के बाद फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ और संबंधित थाना पुलिस ने आरोपी को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान सेक्टर-63 फ्लैट स्थित ब्लॉक नंबर-9 निवासी 23 वर्षीय सुरेंदर सिंह के तौर पर हुई है। सेक्टर-49 थाना पुलिस आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद गाड़ी को लेकर पड़ताल कर रही है। पुलिस आरोपित युवक के पड़ोसियों से भी पूछताछ में जुट गई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी