चंडीगढ़ के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया यूथ क्लब बुड़ैल, इकट्ठा किया 112 यूनिट ब्लड

कोरोना मरीजों की मदद के लिए संस्थाएं एसोसिएशंस और अब यूथ क्लब भी आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में यूथ क्लब बुड़ैल ने मरीजों की सहायता के लिए रक्तदान कैंप लगाकर 112 यूनिट ब्लड एकत्र कर पीजीआइ चंडीगढ़ को दिया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:52 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 10:52 AM (IST)
चंडीगढ़ के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया यूथ क्लब बुड़ैल, इकट्ठा किया 112 यूनिट ब्लड
रक्तदान शिविर के दौरान मौजूद यूथ क्लब बुड़ैल के सदस्य।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए  यूथ क्लब बुडै़ल ने मदद का हाथ बढ़ाया है। इसी कड़ी में यूथ क्लब बुडै़ल की तरफ से एक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। इस रक्तदान शिविर में गांव के लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। पीजीआइ की टीम के सहयोग से आयोजित इस शिविर में कुल 112 यूनिट रक्त इकट्ठा हुआ।

यूथ क्लब के सदस्य सौरभ ने बताया कि महामारी के इस दौर में भी सभी सावधानियों का ध्यान रखते कर इस शिविर को आयोजित करना हमारी टीम के लिए काफी मुश्किल था, लेकिन यूथ क्लब के सदस्यों ने इस सफल आयोजन के लिए बधाई के पात्र हैं। टीम यूथ क्लब बुडै़ल पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी काफी सक्रिय रहा था और प्रशासन की मदद से जन जन तक खाना पहुंचाने का काम भी बखूबी निभाया था। हमारा प्रयास है कि इस संकट के दौर में हम लोगों की मदद कर सकें और उन्हें जरूरत की हर चीज मुहैया करवा सकें। इस उद्देश्य से यूथ क्लब बुड़ैल काम कर रहा है।

महाराणा प्रताप को भी दी श्रद्धांजलि

यूथ क्लब के सदस्य बलजिंदर ने बताया कि रविवार को वीर शिरोमणी महाराणा प्रताप की जयंती थी। वह युवाओं के लिए एक आदर्श हैं और भारत माता के सच्चे सपूत हैं जिन्होंने देश सेवा में अपनी जान न्योछावर कर दी थी। इसी लिए हम भी देश सेवा का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते। टीम यूथ क्लब हमेशा से गांव की भलाई के लिए काम करती आई है और आगे भी करती रहेगी।

chat bot
आपका साथी