चंडीगढ़ में उधारी के पैसे वापस नहीं देने पर युवक के घर में घुसकर की मारपीट, पीड़ित जीएमसीएच-32 में भर्ती

चंडीगढ़ के रामदरबार में उधारी के पैसे वापस देने में देरी करना पैसे देने वाले एक युवक को नागवार गुजर गया। आरोपित ने दोस्तों के साथ मिलकर उधारी लिए पैसे वापस नहीं करने वाले युवक के घर में घुसकर लाठी-डंडे से हमला कर लिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:34 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:34 AM (IST)
चंडीगढ़ में उधारी के पैसे वापस नहीं देने पर युवक के घर में घुसकर की मारपीट, पीड़ित जीएमसीएच-32 में भर्ती
चंडीगढ़ में उधार दिए पैसे नहीं देने युवक से घर में घुसकर मारपीट की।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के रामदरबार में उधारी के पैसे वापस देने में देरी करना पैसे देने वाले एक युवक को नागवार गुजर गया। आरोपित ने दोस्तों के साथ मिलकर उधारी लिए पैसे वापस नहीं करने वाले युवक के घर में घुसकर लाठी-डंडे से हमला कर लिया। पीड़ित पूर्ण को पुलिस ने जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया। वहीं, शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित स्थानीय निवासी अजय, सुशील और संजू को गिरफ्तार कर कुल छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया हैं। शिकायतकर्ता पूर्ण ने बताया कि वह गवर्नमेंट जॉब करता है। परिवार के साथ रामदरबार फेज-2 स्थित मकान में रहता है।

दो अगस्त की रात घर में मौजूद था कि अचानक सुशील उर्फ मैरी, अजय, संजू सहित छह आरोपितों ने लाठी-डंडे से लेकर पहुंचे। उहोंने बेटे नन्हे के बारे में पूछना शुरू किया और जब उसके नही होने की जानकारी मिली तो हमला कर दिया। इस दौरान बचाव करने की आने वाले परिवार के अन्य सदस्यों को भी चोट लगी। घर के अंदर काफी शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले तो सभी आरोपित फरार हो गये। वहीं, हमला करने वालों ने बताया कि पूर्ण के बेटे नन्हे ने पैसे उधार लिया हुआ था। उसे ही पूछते घर पहुंचे थे।

आरोपितों की तलाश में छापामारी

संबंधित सेक्टर 31 था पुलिस मामले में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है। पहले घर पर रेड की गई, जहां पर मौजूद नहीं मिले। उसके बाद पुलिस उनके मोबाइल लोकेशन निकालने में लगी है। पुलिस का दावा है कि सभी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी