चंडीगढ़ के नया गांव से बाइक चोरी कर ट्रांसपोर्ट से यूपी भेजने की कोशिश करता युवक गिरफ्तार

चोरी के बाइक उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ट्रांसपोर्ट के माध्यम से भेजने आए एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान नयागांव में रहने वाले अजय के तौर पर हुई। बापूधाम चौकी पुलिस ने शनिवार को आरोपित अजय को जिला अदालत में पेश किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:38 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:38 PM (IST)
चंडीगढ़ के नया गांव से बाइक चोरी कर ट्रांसपोर्ट से यूपी भेजने की कोशिश करता युवक गिरफ्तार
चंडीगढ़ में बाइक चाेरी करता युवक गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चोरी के बाइक उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ट्रांसपोर्ट के माध्यम से भेजने आए एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान नयागांव में रहने वाले अजय के तौर पर हुई। बापूधाम चौकी पुलिस ने शनिवार को आरोपित अजय को जिला अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया। बापूधाम चौकी प्रभारी रोहताश यादव को सूचना मिली थी कि एक युवक चोरी की मोटर साइकिल को ट्रांसपोर्ट के माध्यम से रायबरेली में भेज रहा है।

सूचना के आधार पर चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर आरोपित अजय भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपित ने 19 नवंबर को नयागांव से बाइक चोरी की थी। जिसके बाद प्लानिंग के तहत ट्रांसपोर्ट के माध्यम से बाइक रायबरेली भेजने की कोशिश में गिरफ्तार हो गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में नए निवेश पर पीपीसीबी का अडंगा, 500 यूनिट काे चलाने की नहीं मिल रही मंजूरी; जानें कारण

पहले भी एरिया में वाहन चोर की हुई थी गिरफ्तारी

शहर में महंगे वाहन चोरी कर दूसरे राज्यों में बेचने वाले गैंग के एक बदमाश को यूटी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपित को जिला अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपित में पूछताछ के बाद आरोपित को बुधवार को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने आरोपित को चोरी की एक्टिवा पर घूमते पुलिस कर्मियों ने दबोचा था। आरोपित की पहचान मौलीजागरां के रहने वाले 19 वर्षीय सुमीत उर्फ गोलू के तौर पर हुई। गिरफ्तार आरोपित की निशानदेही वाहन चोरी के चार मामले सॉल्व हो गए। बता दें कि इससे पहले आरोपित को पंचकूला पुलिस नशा तस्करी में भी गिरफ्तार कर चुकी है। उस मामले में आरोपित जमानत पर चल रहा था।

यह भी पढ़ें-Egg Price Hike: पंजाब में अंडे की लंबी छलांग, गिरते तापमान से चार दिन में 38 रुपये का उछाल

chat bot
आपका साथी