चंडीगढ़ में ज्वेलर की कोठी के वाटर टैंक की सफाई करते लगा करंट, चाचा-भतीजे की मौत

जितेंदर और वीरू वाटर टैंक की सफाई करते थे। दोनों वीरवार को सेक्टर-27 डी स्थित कोठी के तीनों मंजिल में बने वाटर टैंक की सफाई करने गए थे। दो वाटर टैंक साफ करने के बाद तीसरे वाटर टैंक में नीचे उतरे थे कि करंट लगने से उनकी मौत हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 06:48 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 06:48 PM (IST)
चंडीगढ़ में ज्वेलर की कोठी के वाटर टैंक की सफाई करते लगा करंट, चाचा-भतीजे की मौत
जितेंदर और वीरू सेक्टर-27डी में तीसरे वाटर टैंक में उतरे थे कि करंट लगने से उनकी मौत हो गई।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-27 डी स्थित ज्वेलर्स की कोठी में वाटर टैंक की सफाई करते समय वीरवार सुबह करंट लगने से चाचा-भतीजे की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को जीएमएसएच-16 पहुंचाया। मृतकों की पहचान धनास में रहने वाले चाचा 25 वर्षीय जितेंदर और 20 वर्षीय वीरू के तौर पर हुई। वीरू के पिता अमृतलाल की शिकायत के अाधार पर सेक्टर-26 थाना पुलिस ने कोठी मालिक राम अवतार को गिरफ्तार कर लिया। मृतकों के कोरोना टेस्ट के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैंपल भेज दिया है।

जितेंदर और वीरू वाटर टैंक की सफाई और प्लंबर का काम करते थे। दोनों वीरवार को सेक्टर-27 डी स्थित कोठी के तीनों मंजिल में बने वाटर टैंक की सफाई करने गए थे। दो वाटर टैंक की सफाई करने के बाद तीसरे वाटर टैंक में सफाई के लिए नीचे उतरे थे। इसी दौरान अचानक अंदर लगे मोटर से बिजली का करंट लगने से दोनों की मौत हो गई। कोठी में रहने वाले लोगों ने ही पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी