मोहाली में शराब के नशे में गर्दन पर नुकीले हथियार से हमला कर युवक का किया कत्ल

मोहाली में सोहाना थाने के अधीन पड़ते सेक्टर-82 में शराब के नशे में एक युवक की गर्दन में नुकीली चीज मारकर उसका कत्ल कर दिया गया। मृतक की पहचान राजेश पांडे निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 06:38 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 06:38 AM (IST)
मोहाली में शराब के नशे में गर्दन पर नुकीले हथियार से हमला कर युवक का किया कत्ल
मोहाली के सेक्टर-82 में शराब के नशे में एक युवक की गर्दन में नुकीली चीज मारकर उसका कत्ल कर दिया।

मोहाली, जेएनएन। सोहाना थाने के अधीन पड़ते सेक्टर-82 में शुक्रवार देर रात शराब के नशे में एक युवक की गर्दन में नुकीली चीज मारकर उसका कत्ल कर दिया गया। कत्ल के बाद आरोपित फरार हो गया और युवक के जानकर उसे जीएमसीएच-32 ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान राजेश पांडे निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है जो कि सेक्टर-82 के प्लॉट में रह रहा था।

यह भी पढ़ें -   पंजाब रोडवेज ने यात्री किराए में 8 पैसे प्रति किमी की बढ़ोतरी मांगी, स्टेट ट्रांसपोर्ट कमिश्नर को भेजा प्रस्ताव

पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा में केस दर्ज कर लिया है। एसएचओ सोहाना भगवंत सिंह के अनुसार मृतक टेलीकॉम कंपनी में स्टोर कीपर का काम करता था जो कि अंडर ग्राउंड तार बिछाने का काम करता था। राजेश ढाई साल से इसी कंपनी में काम कर रहा था।

यह भी पढ़ें - आयुष्मान भारत–सरबत स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत जालंधर में लगेंगे दो कैंप, बनाए जाएंगे ई-हेल्थ कार्ड

शुरुआती जांच में सामने आया है कि देर रात वह अपने किसी जानकार के साथ शराब पी रहा था। इस दौरान उनमें किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और हमलावर ने उसकी गर्दन पर किसी नुकीले हथियार से हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने राजेश के चचेरे भाई तुषार पांडे की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें -  Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में फिर खतरनाक हुआ कोरोना, 18 स्टूडेंट्स व 3 टीचर्स समेत 81 नए केस

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी