वाइजेआर क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ ने गैलंट क्रिकेट अकादमी पंचकूला को छह विकेट से हराया, निखिल शर्मा बने मैन ऑफ द मैच

आइवीसीए क्रिकेट अकादमी डेराबस्सी के क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित फर्स्ट कृष्णा देवी मेमोरियल अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में वाइजेआर क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ ने गैलंट क्रिकेट अकादमी पंचकूला को छह विकेट से मात दी। इस जीत के साथ टीम ने फाइनल में भी प्रवेश कर लिया है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 04:16 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 04:16 PM (IST)
वाइजेआर क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ ने गैलंट क्रिकेट अकादमी पंचकूला को छह विकेट से हराया, निखिल शर्मा बने मैन ऑफ द मैच
फर्स्ट कृष्णा देवी मेमोरियल अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले के दौरान शाट खेलता बल्लेबाज।

चंडीगढ़, जेएनएन। फर्स्ट कृष्णा देवी मेमोरियल अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में निखिल शर्मा के आलराउंडर प्रदर्शन की बदौलत वाइजेआर क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ ने गैलंट क्रिकेट अकादमी पंचकूला को 6 विकेट से हराया। इस जीत के साथ चंडीगढ़ टीम ने फर्स्ट कृष्णा देवी मेमोरियल अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

आइवीसीए क्रिकेट अकादमी डेराबस्सी के क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित प्रतियोगिता के इस सेमीफाइनल मुकाबले में गैलंट क्रिकेट अकादमी पंचकूला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट गंवाकर 36.2 ओवर में 195 रन बनाए। टीम की तरफ से अरुण जगलान ने 67 रन, अक्षदीप सिहं ने 35 रन और नेहल पजनी ने 19 रनों की पारी खेली। वहीं विजेता टीम की तरफ से फजल मेहराज ने 43 रन देकर चार विकेट हासिल किए, शुभम ने 23 रन देकर तीन विकेट, पारस ने ने 29 रन देकर एक विकेट और सुक्रांत शर्मा ने 36 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

वहीं दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए वाइजेआर क्रिकेट अकादमी ने 36.2 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाकर मैच छह विकेट से जीत लिया। विजेता टीम की तरफ से निखिल शर्मा के 8 चौके व 1 छक्के की मदद से 74 रन, अमन ने 31 रन, और युवराज राय के 26 रनों की बेहतरीन पारी खेली। पराजित टीम की ओर से रोहित ने 29 रन देकर एक विकेट और नेहल ने 32 रन देकर एक विकेट और अरुण ने 32 रन देकर एक विकेट हासिल किया। वहीं विजेता टीम के निखिल शर्मा शानदार प्रदर्शन के लिए मैन अाफ द मैच रहे।

chat bot
आपका साथी