चंडीगढ़ में फिर तेज रफ्तार का कहर... एक्सयूवी की टक्कर से स्कूटर सवार की मौत, गाड़ी पेड़ से टकराकर पलटी

सेक्टर-35-43 की विभाजित मार्ग पर तेज रफ्तार एक्सयूवी ने स्कूटर सवार को टक्कर मार दी। हादसे में घायल स्कूटर सवार व्यक्ति की मौत हो गई। गाड़ी की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि स्कूटर सवार को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकराकर पलट गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:26 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:26 AM (IST)
चंडीगढ़ में फिर तेज रफ्तार का कहर... एक्सयूवी की टक्कर से स्कूटर सवार की मौत, गाड़ी पेड़ से टकराकर पलटी
एक्सयूवी की टक्कर से स्कूटर सवार की मौत।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-35-43 की विभाजित मार्ग पर तेज रफ्तार एक्सयूवी ने स्कूटर सवार को टक्कर मार दी। हादसे में घायल स्कूटर सवार व्यक्ति की मौत हो गई। यह हादसा सोमवार देर रात हुआ है। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि स्कूटर सवार को टक्कर मारने के बाद चालक कंट्रोल खो बैठा और गाड़ी पेड़ से टकराकर पलट गई।

वहीं, हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। गंभीर हालत के चलते उसे पीजीआइ रेफर किया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सेक्टर-32 के रहने वाले कुलदीप और आरोपित की पहचान मलोया निवासी गुरुप्रसाद के तौर पर हुई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर दोनों वाहन जब्त कर लिया।

जानकारी के अनुसार कुलदीप मोहाली में कोचिंग देने जाता था। रोजाना की तरह सोमवार रात क्लास खत्म करने के बाद स्कूटर पर वापस घर लौट रहा था। जैसे ही 35-43 की विभाजित मार्ग पर पहुंचा होगा कि तेज रफ्तार कार सवार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई।  

चार दिन पहले तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर स्कूटर सवार की हुई थी मौत

इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित गरचा टर्न प्वाइंट पर बीते शनिवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटर सवार की जान ली थी। तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एक स्कूटर सवार को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटर सवार व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल अवस्था में जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया। जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान बापूधाम कॉलोनी में रहने वाले 44 वर्षीय विजेंदर कुमार के तौर पर हुई थी। वहीं, गिरफ्तार आरोपित चालक की पहचान हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के रहने वाले नीरज के तौर पर हुई थी। आरोपित को जमानत पर छोड़ दिया गया। मृतक विजेंदर सिंह की जीरकपुर के बलटाना में कपड़े की दुकान है।

chat bot
आपका साथी