Weather Forecast Chandigarh: चंडीगढ़ में अगले 72 घंटे में बारिश का पूर्वानुमान, ठंड का प्रकाेप रहेगा जारी

Weather Forecast Chandigarh शुक्रवार को शहर का अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहने का पूर्वानुमान है। चंडीगढ़ पंजाब-हरियाणा की बात करें तो शुक्रवार को आसमान पर बादल छाए रहेंगे जबकि शनिवार को बारिश का पूर्वानुमान है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 07:57 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 07:57 AM (IST)
Weather Forecast Chandigarh: चंडीगढ़ में अगले 72 घंटे में बारिश का पूर्वानुमान, ठंड का प्रकाेप रहेगा जारी
शहर में घनी धुंध पड़ने से तापमान में गिरावट का दाैर जारी है। (फाइल फाेटाे)

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में घनी धुंध पड़ने से तापमान में गिरावट का दाैर जारी है। बुधवार को अधिकतम तापमान 18.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जोकि सामान्य तापमान से 03 डिग्री सेल्सियस कम था। वहीं न्यूनतम तापमान 9.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जोकि सामान्य तापमान से चार डिग्री सेल्सियस कम था। मौसम विभाग के निदेशक सुरेंद्र पाल ने बताया कि इस पूरे हफ्ते घनी धुंध पड़ने की संभावना है।

शुक्रवार को शहर का अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहने का पूर्वानुमान है। चंडीगढ़ पंजाब-हरियाणा की बात करें तो शुक्रवार को आसमान पर बादल छाए रहेंगे, जबकि शनिवार को बारिश का पूर्वानुमान है। वहीं घनी धुंध पड़ने की वजह से अभी लोगों को ठंड का सामना करना पड़ेगा। पाल ने बताया कि आने वाले दिनों में ठंड और बढ़ेगी और इसे हलके में न लें, घर से बाहर निकलते समय गर्म कपड़े पहनकर ही निकलें।

इस पूरे हफ्ते धुंध करेगी परेशान

वहीं सुबह-सुबह धुंध इतनी घनी थी कि विजिबिलिटी 100 मीटर से भी कम थी। सड़क पर चलने वाले ज्यादातर वाहनों की फाग लाइट आन थी और स्पीड भी सामान्य दिनों के मुकाबले कम थी। मौसम विभाग का कहना है कि अगले 48 घंटे घनी धुंध रहेगी, ठंड का भी प्रकोप भी बढ़ेगा। पाल ने धुंध अभी कुछ और दिनों तक परेशान करेगी। इसलिए वाहन चालक सफर करते समय फाग लाइट का इस्तेमाल करें और सावधानी बरतें। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी