Lockdown से हमें मिला Family time, परिवार के लिए करें कुछ खासः पंकज बैरी

पंकज बैरी ने कहा मेरा परिवार मेरी कुकिंग स्किल से खुश है मैं चाहता हूं कि आप भी लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ तो समय बिताए साथ ही उनके लिए कुछ खास करें

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 04:23 PM (IST)
Lockdown से हमें मिला Family time, परिवार के लिए करें कुछ खासः पंकज बैरी
Lockdown से हमें मिला Family time, परिवार के लिए करें कुछ खासः पंकज बैरी

चंडीगढ, [शंकर सिंह]। लॉकडाउन ने बेशक हमारा काम रोक दिया है। मगर एक चीज है जो इस लॉकडाउन ने दी है। वो है फैमिली टाइम। ऐसे में मैं इस लॉकडाउन को सकारात्मक रूप से देखता हूं। जहां, मैं अपने परिवार वालों के साथ केवल समय ही नहीं, बल्कि उनके लिए कुछ खास भी करता हूं। मसलन, ब्रेकफास्ट से लेकर लंच और कभी कभी तो डिनर भी मैं ही बनाता हूं। मेरा परिवार मेरी कुकिंग स्किल से खुश है, मैं चाहता हूं कि आप भी लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ तो समय बिताए साथ ही उनके लिए कुछ खास करें। यह कहना है मशहूर एक्टर पंकज बैरी का। 

उन्होंने कहा कि जीवन भर हम काम में ही व्यस्त रहते हैं, अकसर घर और परिवार को बहुत कैजुअल ले लेते हैं। मगर, लोकडाउन के दौरान मुझे यह अनुभव हुआ कि परिवार के साथ बिताया थोड़ा भी समय कितना असरदार होता है। ऐसे में आप सभी इस लॉकडाउन के दिनों का पालन तो करें साथ ही परिवार वालों के लिए कुछ विशेष करने की भी कोशिश करें। उम्मीद है कि हम जल्द ही इस वायरस को परास्त कर विजयी होंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी