इनलाइन रेस में विवान और लाव्या बने चैंपियन

सेक्टर -10 स्थित स्केटिग रिक में आयोजित स्टेट स्केटिग चैंपियनशिप में लड़कों के अंडर 5-7 आयुवर्ग के इनलाइन रेस मुकाबले में विवान ठाकुर ने पहला स्थान अवीर गोविद सिंह ने दूसरा और अक्षय कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:10 AM (IST)
इनलाइन रेस में विवान और लाव्या बने चैंपियन
इनलाइन रेस में विवान और लाव्या बने चैंपियन

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर -10 स्थित स्केटिग रिक में आयोजित स्टेट स्केटिग चैंपियनशिप में लड़कों के अंडर 5-7 आयुवर्ग के इनलाइन रेस मुकाबले में विवान ठाकुर ने पहला स्थान, अवीर गोविद सिंह ने दूसरा और अक्षय कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं, इसी आयुवर्ग में लड़कियों के मुकाबले में जीविका ने पहला, दुआ सिंह ने दूसरा और दिवांशी ठाकुर ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कियों के 9-11 आयुवर्ग के इनलाइन रेस मुकाबले में लाव्या भट्टी ने पहला, निभा ने दूसरा और पलक ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कों के अंडर 11-14 आयुवर्ग के मुकाबले में नोदित ने पहला, आयुष ने दूसरा और आर्यन ने तीसरा स्थान हासिल किया।

स्केटिग की क्वाड रेस में लड़कियों के अंडर 5-7 आयुवर्ग के मुकाबले में विदुषी राजपूत ने पहला, मायरा नागपाल ने दूसरा और अवनी राणा ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं, लड़कों के अंडर 9-11 आयुवर्ग के मुकाबले में धैर्य ने पहला, नूर सिंह ने दूसरा और सुमित कौशल ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कियों के अंडर 9-11 आयुवर्ग के मुकाबले में आर्यना ने पहला, धानवी राणा ने दूसरा और मानवी कश्यप ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कों के अंडर 7-9 आयुवर्ग के मुकाबले में तेजस ने पहला, अनुराग विष्णु माने ने दूसरा और अनिकेत पोखरियाल ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कियों के अंडर 7-9 आयुवर्ग के मुकाबले में लायाना ने पहला, नाव्या ने दूसरा और मान्या ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कों के अंडर 11-14 आयुवर्ग के मुकाबले में वैभव ने पहला, हीतेन सैनी ने दूसरा और अरमान ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कियों के अंडर 11-14 आयुवर्ग के मुकाबले में पावनी त्रिपाठी ने पहला अभिरूचि ने दूसरा और मनाल और अन्नया ने तीसरा स्थान हासिल किया।

chat bot
आपका साथी