विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन, फिल्म के पाेस्टर जलाए

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा बनाई गई फिल्म द हंड्रेड बक्स के विरोध में प्रदर्शन कर दुष्यंत प्रताप सिंह के खिलाफ नारेबाजी की।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 01:31 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 03:48 PM (IST)
विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन, फिल्म के पाेस्टर जलाए
विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन, फिल्म के पाेस्टर जलाए

चंडीगढ़, जेएनएन। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा बनाई गई फिल्म द हंड्रेड बक्स के विरोध में प्रदर्शन कर दुष्यंत प्रताप सिंह के खिलाफ नारेबाजी की। हिंदू संगठनाें ने भारतीय सेंसर बोर्ड के खिलाफ नारेबाजी कर फिल्म द हंड्रेड बक्स के पोस्टर जलाए।

इस मौके पर बजरंग दल संयोजक नरेंद्र बंसल और चंडीगढ़ बजरंग दल प्रभारी देवेंद्र सिद्धू ने बताया कि हमारा भारत एक सभ्याचारक देश है। भारत अपनी संस्कृति के लिए जाना जाता है और इस तरह की फिल्में बनाकर पूरा जोर लगाया जाता है कि, हम भारतवासी अपनी संस्कृति को भूल जाएं।

द हंड्रेड बक्स नामक फिल्म में महिलाओं को अभद्र शब्दावली निकालते हुए दिखाया गया है जोकि हमारी संस्कृति और सभ्यता के खिलाफ है। यह एक बहुत बड़ा षड्यंत्र है जोकि पूरी प्लानिंग से किया गया है। उन्होंने कहा कि फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। फिल्म रिलीज होती है तो वे इसका विरोध करेंगे। 

धरने और रोष प्रदर्शन के बाद डिप्टी कमिश्नर, पंजाब के गवर्नर और चंडीगढ़ के प्रशासक और प्रधानमंत्री कार्यालय एवं राष्ट्रपति कार्यालय में भी इस संदर्भ में ज्ञापन दिया जाएगा। इसमें मांग की जाएगी कि इस फिल्म पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया जाए। इस मौके पर सुरेश राणा, अनुज कुमार सहगल, राकेश चौधरी, जतिंदर दलाल, शिप्रा बंसल, भारत भूषण कपिला, मनोज शर्मा, गिरिवर शर्मा, तजिंदर नामधारी, संदीप गर्ग और चांदनी अादि मौजूद रहे।

21 फरवरी को समूचे भारत में रिलीज होगी  फिल्म

द हंड्रेड बक्स फिल्म के सह निर्माता वेद प्रकाश ने बताया कि 21 फरवरी को समूचे भारत में द हंड्रेड बक्स फिल्म प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म के रिलीज होने की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। फिल्म के विराेध काे लेकर उनका कहना था कि इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी