चंडीगढ़ में गाड़ियों की बैट्री चोरी करने वाला गैंग सक्रिय, कई वारदाताें को दे चुके हैं अंजाम

धनास एरिया में भी एक ही रात के अंदर सात से आठ गाड़ियों की बैटरी चोरी कर आरोपित फरार हो गए थे। वहीं खुड्डा अलिशेर एरिया में भी आरोपित इसी तरह की वारदात में सात से ज्यादा वाहनों की बैटरी चोरी कर फरार हो गए थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 11:35 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 11:35 AM (IST)
चंडीगढ़ में गाड़ियों की बैट्री चोरी करने वाला गैंग सक्रिय, कई वारदाताें को दे चुके हैं अंजाम
शहर में घर के सामने वाहनाें से बैट्री चाेरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। (फाइल फाेटाे)

चंडीगढ़, कुलदीप शुक्ला। शहर में घर के सामने और पार्किंग एरिया पार्क गाड़ियों की बैट्रियां चोरी करने वाले गैंग सक्रिय हैं। रोजाना अलग-अलग एरिया में तकरीबन चार से पांच बैटरी चारपहिया वाहनों के चोरी हो रहे है। इससे पहले धनास के मिल्क कालोनी, रायपुर खुर्द, खुड्डा अलिशेर, रायपुर खुर्द, मलोया और रामदरबार एरिया में बैट्री चोर सक्रिय होकर वारदात को अंजाम दे चुके है। इनमें से ज्यादातर मामलों में पुलिस केस दर्ज कर तलाश में लगी है।

इससे पहले धनास एरिया में एक ही रात के अंदर सात से आठ गाड़ियों की बैट्री चोरी कर आरोपित फरार हो गए थे। जबकि खुड्डा अलिशेर एरिया में भी आरोपित इसी तरह की वारदात में सात से ज्यादा वाहनों की बैट्री चोरी कर फरार हो गए थे। इन मामलों में पुलिस ने एफआइआर भी दर्ज कर रखी है।

इस तरह से करते हैं वारदात

आरोपित पहले वाहनों की रेकी करने के बाद ही वारदात को बड़ी सफाई से अंजाम देते है। लॉकडाउन के दौरान घर के सामने पार्क या पार्किग एरिया में खड़ी गाड़ियों की बैट्री आरोपित आराम से निकालकर फरार हो जाते है। जिसके बाद पीड़ित वाहन मालिक दूसरे दिन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करवाता है।

थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े, वारदात नहीं रुके

इससे पहले सेक्टर-39 थाना पुलिस ने वाहनों की बैट्री चोरी करने वाले गैंग के आरोपितों को गिरफ्तार किया था। वहीं, इसी तरह क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर के नेतृत्व में गैंग के दो सदस्यों की गिरफ्तारी की गई थी। इसके बावजूद गैंग के दूसरे आरोपित वारदात करने से बाज नही आ रहे है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी