Chandigarh Coronavirus Vaccination: अंबाला मंडल के 626 कर्मचारियाें सहित वेंडर्स का हुआ टीकाकरण

Chandigarh Coronavirus Vaccination मंडल रेल प्रबंधक जीएम सिंह ने रेलवे कर्मचारियों के लाभ के लिए टीकाकरण अभियान ज़ारी रखने के लिए चिकित्सा कर्मचारियों की सराहना की। उन्होंने बताया कि अंबाला मंडल के किसी भी स्टेशन पर कार्यरत सभी विभाग के कर्मचारी सफल बनाएं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 08:56 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 08:56 AM (IST)
Chandigarh Coronavirus Vaccination: अंबाला मंडल के 626 कर्मचारियाें सहित वेंडर्स का हुआ टीकाकरण
रेलवे स्टेशनाें में विशेष टीकाकरण अभियान शुरू। (जागरण)

 चंडीगढ़, जेएनएन। उत्तर रेलवे अम्बाला डिवीजन के कोविड मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन, चंडीगढ़ और घग्घर रेलवे स्टेशन के सेकंड क्लास वेटिंग हॉल में विशेष टीकाकरण अभियान किया गया है। इसका उद्देश्य कार्य स्थलों पर अधिकतम संख्या में पात्र लोगों को टीका लगाना है। सभी रेलवे स्टेशन पर कोविशिल्ड टीकों के साथ कुल 626 कर्मचारियों, उनके परिवारो, कुली और वेंडर्स को टीका लगाया गया।

मंडल रेल प्रबंधक जीएम सिंह ने रेलवे कर्मचारियों के लाभ के लिए टीकाकरण अभियान ज़ारी रखने के लिए चिकित्सा कर्मचारियों की सराहना की। उन्होंने बताया कि अंबाला मंडल के किसी भी स्टेशन पर कार्यरत सभी विभाग के कर्मचारी, उनके परिवार वाले, कुली और वेंडर्स को टीकाकरण की पहली खुराक मिली और कुल 626 सदस्यों को इस अभियान से लाभ मिला।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक/अंबाला हरी मोहन ने टीकाकरण अभियान के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि इस टीकाकरण कार्यक्रम को सफल बनाने में वाणिज्य विभाग के विशाल गौतम वाणिज्य निरीक्षक/अंबाला, मनोज सैनी वाणिज्य निरीक्षक/चंडीगढ़ ने भरपूर योगदान दिया। इस आयोजन को सफल बनाने में इनके द्वारा किया गया योगदान सराहनीय है।

हेल्प डेस्क और पंजीकरण काउंटर स्थापित

हेल्प डेस्क और पंजीकरण काउंटर स्थापित कर रेलवे स्टेशन पर सभी विस्तृत व्यवस्था की गई थी। कर्मचारी और उनके परिवार जो 18 प्लस और 45 प्लस वर्ष से अधिक उम्र के थे, उन्होंने अपना पंजीकरण selfregsirtation.cowin.gov.in पर रेलवे आईडी या आधार कार्ड के माध्यम से पंजीकरण के बाद टीकाकरण किया गया । इस सारे टीकाकरण के दौरान सामाजिक प्रोटोकॉल का पूरा पालन किया गया जो COVID-19 के लिये अनिवार्य है ।

chat bot
आपका साथी