चंडीगढ़ के सेक्टर-28 में वैक्सीनेशन कैंप, पहले दिन 241 लोगों को लगाया कोरोना टीका, कल भी लगेगी वैक्सीन

क्लब के प्रधान मनीष भसीन मनु ने बताया कि कैंप में 241 लोगों ने फ्री वैक्सीनेशन का लाभ उठाया। इस कैंप में मुख्य रूप से चंडीगढ़ मेयर रविकांत शर्मा और डिस्पेंसरी के प्रभारी डॉ. राजीव कपिला भी उपस्थित रहे। मनु ने कहा कि सभी लोगों को वैक्सीन लगवानी चाहिए।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:55 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:55 AM (IST)
चंडीगढ़ के सेक्टर-28 में वैक्सीनेशन कैंप, पहले दिन 241 लोगों को लगाया कोरोना टीका, कल भी लगेगी वैक्सीन
चंडीगढ़ में लगाए गए टीकाकरण कैंप में वैक्सीन लगवाते शहरवासी ।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के लोगों को कोरोना से बचाने के लिए शहर की कई संस्थाएं और क्लब फ्री वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन कर रहे हैं। इसी कड़ी में जय मां क्लब-28 की तरफ से 18 से 44 वर्ष की आयु के लोगों को कोविड वैक्सीनशन कैंप का आयोजन किया गया। सेक्टर-28 स्थित सरकारी आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी, (नजदीक नानकसर गुरुद्वारा) में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से शिविर लगाया गया।

क्लब के प्रधान मनीष भसीन मनु ने बताया कि कैंप में 241 लोगों ने फ्री वैक्सीनेशन का लाभ उठाया। इस कैंप में मुख्य रूप से चंडीगढ़ मेयर रविकांत शर्मा और डिस्पेंसरी के प्रभारी डॉ. राजीव कपिला भी उपस्थित रहे। मनु ने कहा कि सभी लोगों को वैक्सीन लगवानी चाहिए। क्योंकि कोरोना से बचने का यही एक रास्ता है। केंद्र सरकार की ओर से लोगों को निशुल्क वैक्सीन लगाई जा रही है। ऐसे में हर किसी को इस अवसर का लाभ उठाना चाहिए। चंडीगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने शहर में शानदार तरीके से वैक्सीनेशन का प्रबंध किया हुआ है।इसके अलावा हेल्थ वर्कर दिन रात कोरोना संक्रमितों की सेवा करने में लगे हुए है।

चंडीगढ़ मेयर रविकांत शर्मा ने कहा कि शहर में वैक्सीनेशन कैंप के आयोजन शानदार हो रहे है। संस्थाओं से लेकर स्वास्थ्य विभाग वैक्सीन लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। यह कार्य सराहनीय है और लोगों को भी इसका फायदा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को अफवाहों से दूर रहना चाहिए और वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है।

क्लब के कैशियर नरिंदर पाल गुगनानी ने बताया कि सेक्टरवासियों की मांग पर कैंप आगे भी जारी रहेगा। कैंप में प्रेमलता, राजेश जगपाल, बिमल मनचंदा, आशु भसीन, हितेश परुथी, दलीप आनंद, नंदकिशोर भसीन, नवीन गोयल, सुनील बागड़ी, इशु मनचंदा, अभिषेक शर्मा, अदिशा शर्मा व अन्य लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी