चंडीगढ़ में गाड़ियों के शीशे तोड़ने और हवाई फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश में पंजाब पहुंची यूटी पुलिस

सेक्टर-38 में देर रात कार सवार कुछ बदमाशों ने दो गाड़ियां तोड़ दिए। जब लोगों ने विरोध किया तो आरोपितों ने भागते समय हवाई फायरिंग भी की और गाड़ी से भाग निकले। चंडीगढ़ पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए पंजाब में छापामारी कर रही है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:55 PM (IST)
चंडीगढ़ में गाड़ियों के शीशे तोड़ने और हवाई फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश में पंजाब पहुंची यूटी पुलिस
चंडीगढ़ में गाड़ियों के शीशे तोड़ने और हवाई फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश में पंजाब पहुंची यूटी पुलिस।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में इन दिनों कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। लेकिन नाइट कर्फ्यू के दौरान भी शहर में आपराधिक घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। दो दिन पहले सेक्टर-38 में देर रात कार सवार कुछ बदमाशों ने दो गाड़ियां तोड़ दिए। जब लोगों ने विरोध किया तो आरोपितों ने भागते समय हवाई फायरिंग भी की और गाड़ी से भाग निकले। वारदात को अंजाम देने वाले वांटेड बदमाशों की सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीर से पुलिस उनकी पहचान कर तलाश में लगी है। यूटी पुलिस की टीम पंजाब में आरोपितों को ढूंढने के लिए निकल चुकी है। इसकी सूचना पंजाब पुलिस से भी साझा की गई है। मलोया थाना पुलिस जल्द ही आरोपितों को दबोचने के दावा कर रही है।

शिकायतकर्ता प्रदीप ने बताया कि बुधवार देर रात 2.40 बजे कार सवार पांच युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है। देर रात बाहर से शोर शराबा सुनकर बाहर निकलकर देखा कि कुछ लड़के रॉड और हॉकी से गाड़ियों के शीशे तोड़ रहे हैं। आरोपितों ने एक स्कॉर्पियों सहित दूसरी गाड़ी तोड़ने के साथ मकान पर भी पत्थरबाजी की हैं। शोर सुनकर आसपास के लोग भी घर से बाहर निकलने लगे। जिसके बाद आरोपित हवा में फायरिंग कर कार में बैठकर फरार हो गए।

सेक्टर-38 में हुई थी बाउंसर सुरजीत की हत्या

15 मार्च 2020 की रात रंजिश के चलते गैंगवार में सोमवार देर रात सेक्टर-38 वेस्ट के स्माल चौक पर दो बाइक सवार चार बदमाशों ने कार सवार बाउंसर सुरजीत सिंह पर ताबड़तोड़ आठ गोलियां चला दी। रास्ता रोक वारदात हुई जब सुरजीत मोहाली की तरफ से नयागांव स्थित घर जा रहा था। सूचना पाकर तुरंत एसपी सिटी विनीत कुमार, एसपी क्राइम मनोज कुमार सहित एरिया डीएसपी और थाना पुलिस, सीएफएसएल टीमें पहुंच गई। पुलिस को मौके से पांच खोल मिले हैं। पुलिस ने लहूलुहान पड़े सुरजीत को पीजीआइ में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी