चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू में घूम रहे व्यक्ति और एक शराब तस्कर को यूटी पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़ में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए प्रशासन ने नाइट कर्फ्यू लगाया है। वहीं कुछ लोग इन नियमों को दरकिनार कर मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगो के खिलाफ पुलिस सख्ती बरत रही है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:22 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:22 AM (IST)
चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू में घूम रहे व्यक्ति और एक शराब तस्कर को यूटी पुलिस ने किया गिरफ्तार
चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू में घूम रहा व्यक्ति और एक शराब तस्कर को यूटी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए प्रशासन ने नाइट कर्फ्यू लगाया है। वहीं कुछ लोग इन नियमों को दरकिनार कर मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगो के खिलाफ पुलिस सख्ती बरत रही है। चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू के दौरान बेवजह बाहर घूमने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने देर रात गिफ्तार कर लिया। आरोपित बापूधाम कॉलोनी के रहने वाले शरीफ अहमद के खिलाफ पुलिस ने धारा 188 के तहत कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत पर छोड़ दिया। मामले में सेक्टर-26 थाना पुलिस की टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान शरीफ अहमद को गिरफ्तार किया था।

वहीं, इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने एक आरोपित को 160 बोतल देसी शराब सहित गिरफ्तार किया। थाना पुलिस ने आरोपित सेक्टर-29बी के रहने वाले संजय कुमार को मंडेला लाइट प्वाइंट से पास दबोचा है। कानूनी कार्रवाई के बाद आरोपित को जमानत पर छोड़ा गया।

कर्फ्यू में शराब के ठेके बंद, तस्करी बढ़ी

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लागू कर्फ्यू के दौरान शहर में शराब तस्करी का मामले बढ़ रहे हैं। जबकि अभी शहर के सभी ठेके और अहाते बंद चल रहे हैं। इस मामले में संबंधित थाना पुलिस ने अलग-अलग दो जगह से दो आरोपितों को 32 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद शराब की बोतलें जब्त कर पुलिस आरोपियों से पूछताछ में लगी है। पहले केस में पुलिस ने सूचना पाकर हल्लोमाजरा निवासी मुकेश को घर के समीप गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह घर से सामान खरीदने बैग लेकर जा रहा है। सूचना के आधार पर बैग की तलाशी लेने पर शराब की 16 बोतलें बरामद हुई। 

chat bot
आपका साथी