चंडीगढ़ में अपनी कोठी पर पहुंचे हरभजन तो रह गए हक्के-बक्के, जानें क्या है मामला...

हरभजन सिंह चंडीगढ़ स्थित अपनी कोठी में सफाई करने पहुंचे तो देखा कि कोठी में दो ताले लटक रहे हैं। ताले किसने लगाए अभी इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 12:18 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 04:33 PM (IST)
चंडीगढ़ में अपनी कोठी पर पहुंचे हरभजन तो रह गए हक्के-बक्के, जानें क्या है मामला...
चंडीगढ़ में अपनी कोठी पर पहुंचे हरभजन तो रह गए हक्के-बक्के, जानें क्या है मामला...

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की चंडीगढ़ स्थित कोठी में अज्ञात ने ताला लगा दिया। दरअसल, भज्जी ने जब माली को सफाई के लिए भेजा तो उसने बताया कि वहां एक और ताला लटक रहा है। भज्जी ने परिवार वालों से पूछा तो किसी को कुछ पता नहीं था। भज्जी खुद चंडीगढ़ पहुंचे और मामले की शिकायत एसएसपी यूटी नीलाबंरी विजय जगदाले को दी। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

कोठी में किसी अज्ञात व्यक्ति ने ताला लगाने  के मामले पर भज्जी ने कहा कि कोठी मेरी है, अब उसमें रहना या नहीं रहना भी मेरी मर्जी है। लेकिन, कोई उसमें ताला कैसे लगा सकता है। भज्जी ने कहा कि जब सफाई के लिए उन्होंने माली भेजा तो पता चला कि कोठी में एक ताले के नीचे दूसरा ताला भी लगा हुआ है। जबकि, दूसरा ताला लगाने के बारे में उनके साथ उनके पूरे परिवार को जानकारी नहीं है। जिसकी सूचना मिलने के बाद वह खुद चंडीगढ़ एसएसपी नीलांबरी विजय जगदाले से मिलने गए और उसकी शिकायत दी।

हरभजन की कोठी।

वहीं, पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला संज्ञान में आने के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली गई। कैमरे में दिन की तस्वीर आ रही थी जबकि अंधेरे होने के बाद कैमरा अंधा हो जाता था। हालांकि, फुटेज की पूरी जांच में किसी भी व्यक्ति को आते-जाते नही देखा गया है। हालांकि, पुलिस टीम इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच में लगी है।

हरभजन ने 2008 में सेक्टर-9 में कोठी खरीदी थी। लेकिन, उस कोठी में किसी के नहीं रहने की वजह से काफी बड़े घास और झाड़ियां हो गई थी। सूत्रों के अनुसार कुछ समय पहले ही उनके पड़ोस में लोग अपनी-अपनी कोठी बनाकर रहने लगे थे। लेकिन, हरभजन सिंह की कोठी से आए दिन जहरीले जानवर दिखते थे। जिसके बाद उसने किसी पड़ोसी ने उनके पटियाला निवासी जीजा को सूचना दी कि कृपया कोठी की सफाई करवा दे। उन लोगों को भी परेशानी हो रही है। जिसके तुरंत बाद बीते बुधवार को उन्होंने सफाई के लिए माली को बोल दिया था। जब वीरवार सुबह माली कोठी की चाबी लेकर पहुंचा तो वहां पर दो ताले लगे हुए थे। जबकि, माली के पास एक ही ताले की चाबी थी। माली ने तुरंत सूचना हरभजन के जीजा को दी। जिसे बाद हरभजन सिंह खुद भी चंडीगढ़ पहुंचे और उन्होंने इस मामले को लेकर एसएसपी यूटी से मुलाकात कर शिकायत दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी