Union Bank Inter Region Cricket Premier League: चंडीगढ़ में हिसार हंटर्स ने लुधियाना लायंस को दी मात

Union Bank Inter Region Cricket Premier League पंचकूला के मोहित क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित क्रिकेट मैच में हिसार हंटर्स ने लुधियाना लायंस को तीन विकेट से हराकर प्रीमियर लीग के सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:51 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:51 AM (IST)
Union Bank Inter Region Cricket Premier League: चंडीगढ़ में हिसार हंटर्स ने लुधियाना लायंस को दी मात
चंडीगढ़ में हिसार हंटर्स ने लुधियाना लायंस को तीन विकेट से हराया।

चंडीगढ़, जेएनएन। हिसार हन्टर्स ने लुधियाना लायंस को तीन विकेट से हराकर यूनियन बैंक इंटर रीजन क्रिकेट प्रीमियर लीग के सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। पंचकूला के मोहित क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित इस टूर्नामेंट में लुधियाना लायंस ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लुधियाना की तरफ से विशाल त्यागी ने बेहतरीन पारी खेलते हुए नाबाद 67 रन बनाए। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। टीम ने 12 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 118 रन बनाए।

यह भी पढ़ें -   कारगिल युद्ध लड़ने वाला फौजी बन गया तस्कर, चंडीगढ़ समेत ट्राईसिटी के युवाओं के बेचता था नशा, पुलिस ने दबोचा

हिसार हन्टर्स की तरफ से कुलवीर, एकविंद्र और अनवर हसी ने एक- एक बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखाई। लक्ष्य का पीछा करते हुए हिसार हन्टर्स की तरफ से कुलवीर सिंह ने चार चौकों की मदद से नाबाद 37 रन और विभोर के दो चौकों की मदद से नाबाद 28 रनों की बेहतरीन पारी खेली। टीम ने 10.2 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाकर मैच जीत अपने नाम कर लिया। पराजित टीम की तरफ से विनय ने दो विकेट, राकेश ने दो विकेट और शोभित ने एक विकेट अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें -  चंडीगढ़ में छह केसों में भगोड़ा चढ़ा पुलिस के हत्थे, 10 मार्च तक न्यायायिक हिरासत में भेजा

मैच के दौरान आलराउंडर प्रदर्शन करने वाले कुलवीर सिंह को मैन आफ द मैच के खिताब से सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता के अन्य मैच में शिमला ने चंडीगढ़ को 63 रन से हराया। तीसरे मैच में हिसार ने करनाल को 17 रनों से मात दी। वहीं, एक अन्य मैच में जालंधर ने शिमला को 6 विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी