चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा चौक में अनियंत्रित ट्रक चालक ने बाइक सवार को कुचला, मौत

चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा चौक के पास अनियंत्रित ट्रक चालक ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित हिमाचल नंबर ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:42 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:42 PM (IST)
चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा चौक में अनियंत्रित ट्रक चालक ने बाइक सवार को कुचला, मौत
सड़क दुर्घटना में ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई बाइक। (जागरण)

चंडीगढ़, जेएनएन। हल्लोमाजरा चौक के स्लीप रोड़ पर शनिवार शाम अनियंत्रित ट्रक चालक ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस गंभीर घायल अवस्था में व्यक्ति को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया। डॉक्टर द्वारा व्यक्ति को मृत घोषित करने के बाद शव को मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं, आरोपित हिमाचल नंबर ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पहचान इंडस्ट्रियल एरिया में रहने वाले 42 वर्षीय विरेंदर कुमार के तौर पर हुई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल नंबर के ट्रक चालक हल्लोमाजरा चौक के समीप स्लीप रोड़ पर अचानक टर्न लिया। इससे सामने से जा रहा बाइक सहित सवार व्यक्ति को भी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी।  

अक्टूबर माह में सबसे बड़ा सड़क हादसा

27 अक्टूबर को सेक्टर 32/33 स्मॉल चौक पर रैश ड्राइविंग और लापरवाही से पंजाब के फूड इंस्पेक्टर द्वारा गाड़ी चलाने की वजह से पांच लोगों गंभीर घायल हो गए थे। इसमें एक व्यक्ति सहित आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी। जबकि दो महिला सहित तीन लोग जीएमसीएच-32 में उपचाराधीन थे। आरोपित पंजाब के फरीदकोट स्थित गांव सिमरोल निवासी दिलप्रीत सिंह फूड इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। आरोपित को जिला अदालत ने कोर्ट पेशी के बाद जेल भेज दिया था। हादसे में मां के साथ पैदल जा रहे 8 वर्षीय अमृत और एक्टिवा सवार युवक 26 वर्षीय रॉबिन की मौत हो गई थी। जबकि मृतक बच्चे की मां राजवंत कौर, दीप कांप्लेक्स निवासी 32 वर्षीय शशि और रिक्शा चालक 40 वर्षीय नसीम को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया गया था। चालक की बड़ी लापरवाही मिलने पर पुलिस ने उसके खिलाफ गैरजमानती धारा 304 के तहत केस दर्ज किया है।

अक्टूबर में दूसरा हादसा

सेक्टर 44/45 डिवाइडिंग रोड पर मंगलवार रात अज्ञात वाहन चालक की टक्कर से गंभीर घायल महिला की पीजीआइ में मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-34 थाना पुलिस सड़क पर सीसीटीवी कैमरों की मदद से वाहन और आरोपित की पहचान करने में लगी है। वहीं, हिट एंड रन के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतका का पहचान सेक्टर-44 में रहने वाली 45 वर्षीय सोमा के तौर पर हुई है।

chat bot
आपका साथी