चंडीगढ़ में कार अनियंत्रित होकर सुखना चौ में गिरी, सवार दंपती बाल-बाल बचे

सेक्टर 26 बापूधाम से लगते सुखना-चौ में मंगलवार शाम अनियंत्रित होकर कार नीचे गिर गई। कार चालक ने बताया कि जब गाड़ी अनियंत्रित होकर सुखना चौ में जाने लगी तो उसकी आंखें बंद हो गई और सिर्फ भगवान का नाम लेने लगा।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 08:05 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 01:01 PM (IST)
चंडीगढ़ में कार अनियंत्रित होकर सुखना चौ  में गिरी, सवार दंपती बाल-बाल बचे
पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया और कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर 26 बापूधाम से लगते सुखना-चौ में मंगलवार शाम अनियंत्रित होकर कार नीचे गिर गई। कार चालक ने बताया कि जब गाड़ी अनियंत्रित होकर सुखना चौ में जाने लगी तो उसकी आंखें बंद हो गई और सिर्फ भगवान का नाम लेने लगा। जब गाड़ी रुकने पर आंख खुली तो कार सवार पति पत्नी सुरक्षित थे। हालांकि दोनों को हल्की चोटें आई होगी। इसके बाद लोगों की मदद से दोनों कार से बाहर निकले और फिर गाड़ी निकालने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने आकर गाड़ी को क्रेन से बाहर निकलवाया।

हादसे में गनीमत रही कि कार सवार दंपती बाल-बाल बचे और गाड़ी भी कम क्षतिग्रस्त हुई। कार चालक सेक्टर-26 पुलिस लाइन के पीछे की तरफ से होते हुए शास्त्री नगर लाइट प्वाइंट की ओर जा रहा था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया के साथ कार को क्रेन की मदद से बाहर निकलवा दिया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम 5:30 बजे करीब हरियाणा के पंचकूला नंबर (एचआर 03 यू 0923) की सफेद रंग की आल्टो कार सवार दंपती चंडीगढ़ से वापस जा रहे थे। सेक्टर-26 पुलिस लाइन के पीछे की सड़क के रास्ते शास्त्री नगर लाइट प्वाइंट की ओर जाते समय अचानक बापूधाम लाइट प्वाइंट को पार कर गाड़ी अनियंत्रित होकर सुखना चौ में जा गिरी।

इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ मदद कर उन्हें बाहर निकालने की कोशिश में लग गए। बापूधाम चौकी इंचार्ज रोहताश यादव ने बताया कि कार के अनियंत्रित होकर सुखनाथ चौ में गिरी थी। कार सवार दंपती को हल्की चोटें लगी और वे खतरे से बाहर है।

chat bot
आपका साथी