UIAMS ने शुरू किया मेंटरशिप प्रोग्राम, छात्रों को मिलेगा कॉर्पोरेट जगत का अनुभव

यूआइएएमएस विभाग के प्लेसमेंट सेल ने मेंटरशिप प्रोग्राम सीसेरोने 1.0 शुरू किया है। आनलाइन मोड में होने वाला यह प्रोग्राम स्टूडेंट्स की प्लेसमेंट को ध्यान में रखते हुए लांच किया गया। छह छात्रों के एक बैच के साथ पायलट प्रोजेक्ट के रूप में शुरू किया गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 02:29 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 02:29 PM (IST)
UIAMS ने शुरू किया मेंटरशिप प्रोग्राम, छात्रों को मिलेगा कॉर्पोरेट जगत का अनुभव
स्टूडेंट्स के भविष्य को ध्यान में रखते हुए इस प्रोग्राम को शुरू किया गया है। (File Photo)

चंडीगढ़, जेएनएन। यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ एप्लाइड मैनेजमेंट साइंस (यूआइएएमएस) विभाग के प्लेसमेंट सेल ने मेंटरशिप प्रोग्राम सीसेरोने 1.0 शुरू किया है। यह प्रोग्राम स्टूडेंट्स की प्लेसमेंट को ध्यान में रखते हुए लांच किया गया। यह एक आनलाइन मोड होगा जिसमें विभाग के स्टूडेंट्स अपने आपको रजिस्टर्ड करवाएंगे। इस अवसर पर यूएआइएएमएस निदेशक प्रो. उपासना जोशी सेठी और प्लेसमेंट अधिकारी डॉ. अमनदीप सिंह उपस्थित हुए।

सीसेरोने 1.0 एक मेंटरशिप प्रोग्राम है जिसे छात्र जीवन और कॉर्पोरेट जगत के बीच की दूरी को कम करने के लिए बनाया गया है। कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों के मन में बैठे भय को दूर करना। उसके साथ ही प्रोग्राम के जरिए स्टूडेंट्स को कॉर्पोरेट जगत का अनुभव भी मिलेगा।

विभाग के स्टूडेंट राशि वत्स द्वारा इस मेंटरशिप प्रोग्राम को बनाया गया है। प्रो. उपासना ने स्टूडेंट्स को सलाह दी कि वे इस अवसर का पूरी तरह से फायदा उठाएं। छह छात्रों के एक बैच के साथ पायलट प्रोजेक्ट के रूप में शुरू किया गया है। डा. अमनदीप सिंह मारवाहा ने बताया कि विभाग पास आउट बैच का इतिहास शानदार रहा है। यह एक महीने तक चलने वाला कार्यक्रम है। इसके बाद बैच को आगे बढ़ाया जाएगा। स्टूडेंट्स के भविष्य को ध्यान में रखते हुए इस प्रोग्राम को शुरू किया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी