अध्यक्ष पद संभालते ही उदयवीर ढिल्लों के जनता दरबार में पहुंचे पार्षद, अधिकारियों से मांगी काम की लिस्ट

मंगलवार को उदयवीर ढिल्लों के नगर परिषद जीरकपुर के प्रधान का चार्ज संभाल लिया। इसके बाद ढिल्लों के पास कांग्रेस पार्षदों का आना सुबह से ही शुरू हो गया था। वे अपने-अपने वार्ड की समस्याओं की लिस्ट लेकर पहुंचे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:41 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:41 PM (IST)
अध्यक्ष पद संभालते ही उदयवीर ढिल्लों के जनता दरबार में पहुंचे पार्षद, अधिकारियों से मांगी काम की लिस्ट
मंगलवार को उदयवीर ढिल्लों के नगर परिषद जीरकपुर के प्रधान का चार्ज संभाल लिया।

जीरकपुर, जेएनएन। मंगलवार को उदयवीर ढिल्लों के नगर परिषद जीरकपुर के प्रधान का चार्ज संभालते ही जनता दरबार में पार्षद अपने-अपने वार्ड में रुके हुए काम करवाने के लिए पहुंचे। ढिल्लों सुबह ही नगर परिषद में बने अपने ऑफिस पहुंच गए थे। उनके साथ हलका इंचार्ज दीप इंदर ढिल्लों के पीए बुधराम भी थे। ढिल्लों ने सबसे पहले अलग-अलग विभाग के अधिकारियों से मीटिंंग की और उनसे शहर में चल रहे काम-काज की लिस्ट मांगी। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों से शहर की उन सोसायटियों की रिपोर्ट मांगी जिनमें कोरोना महामारी के चलते फॉगिंग व सैनिटइजेशन किया जा रहा है।

पार्षद पहुंचे वार्ड की समस्याएं लेकर

प्रधान का चार्ज लेते ही ढिल्लों के पास कांग्रेस पार्षदों का आना सुबह से ही शुरू हो गया था। वे अपने-अपने वार्ड की समस्याओं की लिस्ट लेकर पहुंचे हुए थे। उन्होंने एक-एक करके अपने वार्ड के रुके हुए विकास कार्यों के बारे में ढिल्लों से चर्चा की और उन्हें जल्द शुरू करवाने का आग्रह किया। ढिल्लों ने भी कई छोटे-मोटे कार्य फोन पर ही हल करवा दिए जबकि रुके हुए बड़े कार्य जल्द शुरू करवाने का आश्वासन दिया।

बधाई देने वालों का लगा रहा तांता

ढिल्लों के कुर्सी संभालते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। एनक्रोचमेंट विंग, सफाई कर्मचारी व अन्य डिपार्टमेंट के लोगों ने पहले दिन गुलदस्ते देकर उनका स्वागत किया और अपना परिचय दिया। इसी तरह, शहर के तमाम लोगों का भी ढिल्लों के दफ्तर में आना-जाना लगा रहा। लगातार लोग बधाई देने के लिए आते रहें।

chat bot
आपका साथी