Curfew के बीच नशा तस्करी का खेल, हेरोइन सहित दो युवक गिरफ्तार

डीएसपी क्राइम राजीव अबिष्ट के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने सूचना के आधार पर धनास निवासी 33 वर्षीय संदीप कुमार को उसके कमरे से गिरफ्तार किया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 29 Apr 2020 11:15 AM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2020 11:15 AM (IST)
Curfew के बीच नशा तस्करी का खेल, हेरोइन सहित दो युवक गिरफ्तार
Curfew के बीच नशा तस्करी का खेल, हेरोइन सहित दो युवक गिरफ्तार

चंडीगढ़, जेएनएन। क्राइम ब्रांच ने कर्फ्यू के दौरान डिप्लोमा इन कंप्यूटर कोर्स करने वाले नशा तस्कर को धनास एरिया से हेरोइन सहित गिरफ्तार किया। दूसरी रेड में भी सेक्टर-52 एरिया से एक युवक को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ संबंधित थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने जेल भेज दिया। 

डीएसपी क्राइम राजीव अबिष्ट के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने सूचना के आधार पर धनास निवासी 33 वर्षीय संदीप कुमार को उसके कमरे से गिरफ्तार कर उसके पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद कर लिया। आरोपित कोर्स करने के बाद प्राइवेज नौकरी भी कर रहा था। जबकि, दूसरे मामले में रंजीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ सेक्टर-52 स्थित पक्की कॉलोनी निवासी रोहित उर्फ गोलू को 50.80 ग्राम की हेरोइन सहित गिरफ्तार किया। 27 वर्षीय आरोपित गोलू के खिलाफ हत्या की कोशिश सहित अन्य अपराधिक केस भी दर्ज है।

मॉर्निंग वॉक में 13 और बिना मास्क वाले 12 गिरफ्तार

शहर में कोरोना के बढने केस को नजरअंदाज कर लोग अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कफ्र्यू तोड़कर मॉर्निंग वॉक करने वाले 13 और बिना मास्क बाहर निकलने वाले 12 लोगों सहित कुल 24 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने शहर के अलग-अलग जगह से कुल 264 लोगों को राउंडअप करने के साथ 130 गाडिय़ां भी जब्त की हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी