मोहाली में दिनदहाड़े रिटायर्ड चीफ इंजीनियर के घर में घुसी दो युवतियां 10 लाख का सोना चोरी करके फरार

गुरदीप के अनुसार उसके पिता को ऊंचा सुनाई देता है जिस कारण उन्हें चोरी के दौरान हुआ शोर सुनाई नहीं दिया। उसी दौरान 18 से 20 साल की दो युवतियां मेन दरवाजे से घर में दाखिल हुईं और सोना चोरी करके भाग गईं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:37 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:37 PM (IST)
मोहाली में दिनदहाड़े रिटायर्ड चीफ इंजीनियर के घर में घुसी दो युवतियां 10 लाख का सोना चोरी करके फरार
मोहाली के पॉश एरिया फेज- 3ए में एनएसएल से रिटायर्ड चीफ इंजीनियर अमरीक सिंह के घर में चोरी हुई है।

मोहाली, जेएनएन। मटौर थाने के पॉश एरिया फेज- 3ए में दिनदहाड़े एनएसएल से रिटायर्ड चीफ इंजीनियर अमरीक सिंह के घर में घुसी दो युवतियां 10 लाख का सोना चोरी करके फरार हो गईं। सभी आरोपित कोठी के ठीक सामने वाले घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं हैं। इस मामले में मटौर थाने में अज्ञात युवतियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फरार युवतियों की तलाश कर रही है।

गुरदीप सिंह ने बताया कि उनकी फेज- 3ए में 454 नंबर कोठी है। 18 अक्टूबर को शाम साढ़े 4 बजे वह अपनी गाड़ी ठीक कराने चले गए थे। उनके पिता अमरीक सिंह घर पर अकेले थे। वह मेन दरवाजे की कुंडी लगाना भूल गए और पिछले कमरे में जाकर सो गए। गुरदीप के अनुसार उसके पिता को ऊंचा सुनाई देता है जिस कारण उन्हें चोरी के दौरान हुआ शोर सुनाई नहीं दिया। उसी दौरान 18 से 20 साल की दो युवतियां मेन दरवाजे से घर में दाखिल हुईं। वे पहले कमरे में उनके पिता की अलमारी में रखा 10 से 12 लाख का सोना चोरी करके भाग गईं। जब उसके पिता 5 बजे उठकर पिछले कमरे से बाहर आए तो उन्होंने अलमारी का सामान बिखरा पड़ा देखा। उससे गहनों के बॉक्स गायब थे।

तीन दिन पहले ही बैंक से लाए थे सोना

गुरदीप सिंह ने बताया कि पिछले साल उनकी मां की मौत हो गई थी। उनके पिता तीन दिन पहले ही बैंक से यह सोचकर सोना निकालकर लाए थे। उन्होंने सोचा था कि समय रहते वह अपने हाथों से अपनी पुत्रवधु सरबजीत कौर व पोती को सोना देंगे। उन्होंने बच्चों को सोना दे दिया था पर उन्होंने यह कहकर लौटा दिया था कि आप इसकी अच्छे से देखभाल कर सकते हैं। अभी इसे अपने पास रखें, जरूरत पड़ने पर ले लेंगे। पिता सोना दोबारा बैंक में जमा करवाने जाना चाहते थे पर उससे पहले ही उनकी मेहनत की कमाई चोरी हो गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी