चंडीगढ़ में वाहन चोरी और मोबाइल स्नैचिंग गैंग के दो वांटेड गिरफ्तार, पुलिस ने सुलझाए चोरी के चार मामले

शहर में वाहन चोरी और मोबाइल स्नैचिंग करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित पुलिस के लिए पहले से ही वांटेड थे। यूटी पुलिस ने आरोपितों को वीरवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तारी से चार चोरी के मामले सुलझाए हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 06:26 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 06:26 PM (IST)
चंडीगढ़ में वाहन चोरी और मोबाइल स्नैचिंग गैंग के दो वांटेड गिरफ्तार, पुलिस ने सुलझाए चोरी के चार मामले
पुलिस की गिरफ्त मे चोर गैंग के दोनों बदमाश।

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़। शहर में वाहन चोरी और मोबाइल स्नैचिंग करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित पुलिस के लिए पहले से ही वांटेड थे। यूटी पुलिस ने आरोपितों को वीरवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान बुड़ैल में रहने वाले 20 वर्षीय मोहम्मद संजय उर्फ जग्गू और 21 वर्षीय विशाल उर्फ विशू के तौर पर हुई हैं। आरोपितों की निशानदेही पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी के चार केस सॉल्व किया हैं। जिसमें सेक्टर-34 थाने के तीन और सेक्टर-39 थाने का एक केस शामिल हैं। जिला अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करके पुलिस आरोपितों से पूछताछ करने में लगी है।  

16 अगस्त को बुड़ैल में रहने वाले पवन जोगी ने मोबाइल स्नैचिंग की शिकायत दर्ज करवाई थी। एसएसपी कुलदीप सिंह चहल के आदेशानुसार एरिया में वाहन चोरी और स्नैचिंग पर लगाम लगाने के लिए कार्यवाहक डीएसपी साउथ देवेंदर शर्मा के सुपरविजन में सेक्टर-34 थाना प्रभारी राजीव कुमार के तेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। थाना प्रभारी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर बुड़ैल एरिया में वारदात की फिराक में घूमते आरोपितों को गुरुद्वारा के समीप से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से पवन जोगी से स्नैच रेडमी वाई-3 मोबाइल बरामद कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने सेक्टर-32, पलसोरा और सेक्टर-56 एरिया में भी मोबाइल स्नैच करने की वारदात कबूल कर लिया हैं।

दोनों आरोपितों की क्रिमिनल हिस्ट्री

मोहम्मद संजय के खिलाफ कुल पांच केस दर्ज हैं। सेक्टर-34 थाने में दो, सेक्टर-36 थाने में दो और सेक्टर-49 थाने में एक केस दर्ज है। विशाल के खिलाफ स्नैचिंग और चोरी के दो केस सेक्टर-34 थाने में दर्ज है।

chat bot
आपका साथी