चंडीगढ़ में भीषण हादसा: कैश लेकर जा रहे RBI के दो ट्रक आपस में भिड़े, अंदर फंसी रही लेडी कांस्टेबल

Accident in Chandigarh चंडीगढ़ के मध्य मार्ग पर दो ट्रकों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा दोपहर के समय हुआ है। आरबीआइ के दो ट्रक जो कैश लेकर जा रहे थे उनकी आपस में टक्कर हो गई। ट्रक के अंदर एक महिला कांस्टेबल काफी समय तक फंसी रही।

Ankesh ThakurMon, 06 Sep 2021 04:07 PM (IST)
हादसे के बाद महिला पुलिस कर्मी को ट्रक से बाहर निकालते पुलिस कर्मचारी।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ के मध्य मार्ग पर दो ट्रकों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा दोपहर के समय सेक्टर-26 के पास हुआ। सेक्टर 26 स्थित मध्य मार्ग पर सोमवार दोपहर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआइ) के दो ट्रकों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। पिछले ट्रक में सामने वाली सीट पर सुरक्षा के मद्देनजर बैठी महिला कांस्टेबल लोहे की बीच में फंस गई।

हादसे की सूचना पाकर तुरंत दमकल विभाग की टीम, पुलिस टीम, एंबुलेंस सहित ट्रैफिक जवान भी मौके पर पहुंच गए। घंटों चली कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से लोहे को तोड़कर महिला कांस्टेबल को बाहर निकाला गया। एंबुलेंस की मदद से महिला कांस्टेबल को पीजीआइ में भर्ती करवा दिया गया है।

हादसे के बाद क्रेन की मदद से ट्रकों को हटाया गया।

जानकारी के अनुसार आरबीआइ में कैश जमा करवाने जा रहे हैं वाहनों के बीच में टक्कर हुई। दरअसल दोनों ट्रक साथ में जा रहे थे और सेक्टर 26 में अचानक आगे वाले ट्रक चालक ने ब्रेक लगाई। जिसकी वजह से पीछे वाला ट्रक चालक असंतुलित होकर तेजी से जा टकराया। हादसे में पीछे वाले ट्रक का फ्रंट साइड टूटकर अंदर की तरफ दब गया। जिसमें ड्राइवर सीट के बगल बैठी महिला कांस्टेबल फंस गई।

एक ट्रक ने दूसरे को पीछे टक्कर मार दी।

ट्रैफिक करना पड़ा डाइवर्ट, कड़ी मशक्कत से निकाला बाहर

हादसे के बाद मध्य मार्ग पर सुरक्षाकर्मी और रेस्क्यू करने वालों की संख्या काफी बढ़ गई। वहीं, लोगों को भीड़ लग गई। इस वजह से मध्य मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार चंद मिनट के अंदर ही लग गई। ट्रैफिक कर्मियों ने यातायात को तत्काल डायवर्ट करते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन को जारी रखा। कड़ी मशक्कत के बाद महिला कांस्टेबल को ट्रक के फ्रंट साइड को काटकर बाहर निकाला गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.