चंडीगढ़ में फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, एक क्विंटल नट-बोल्ट बरामद

चंडीगढ़ में इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले दो शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की निशानदेही पर सेक्टर-31 थाना पुलिस ने एक क्विंटल पांच किलो चोरी के नट-बोल्ट की बरामद किए हैं।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:12 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:12 AM (IST)
चंडीगढ़ में फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, एक क्विंटल नट-बोल्ट बरामद
चंडीगढ़ में फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले दो शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की निशानदेही पर सेक्टर-31 थाना पुलिस ने एक क्विंटल पांच किलो चोरी के नट-बोल्ट की बरामद किए हैं। आरोपितों की पहचान रामदरबार निवासी जोगिंदर सिंह और मनीष थापा के तौर पर हुई है। आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्रियों में चोरी की बढ़ती वारदात को रोकने के लिए एसएसपी कुलदीप चहल ने एएसपी श्रुति अरोड़ा की सुपरविजन में इंस्पेक्टर नरेंदर पटियाल के नेतृत्व में एक टीम गठित की थी। इंस्पेक्टर नरेंदर पटियाल को 24 फरवरी की शाम सूचना मिली कि दो संदिग्ध एरिया में वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने काली बाड़ी मंदिर के समीप नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी।

इस दौरान दोनों आरोपितों को पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। आरोपितों के आनाकानी करने पर पुलिसकर्मियों ने संदेह होने पर उनकी तलाशी ली। इस दौरान उनके पास से भारी मात्रा में नट-बोल्ट बरामद हुए। बता दें कि फरवरी में ही एक फैक्ट्री का ताला तोड़कर नट-बोल्ट चोरी होने की शिकायत पर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। सख्ती से पूछताछ पर दोनों ने पुलिस के सामने चोरी की वारदात कबूल ली।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी