मां-बेटे को नौकर ने खिलाया नशीला पदार्थ, लाखों के गहने लेकर फरार

थाना- 36 एरिया में मां-बेटे को घर के दो नौकरों ने ही खाने में नशीला पदार्थ देकर घर में लूटपाट की और फरार हो गया। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:55 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:55 PM (IST)
मां-बेटे को नौकर ने खिलाया नशीला पदार्थ, लाखों के गहने लेकर फरार
मां-बेटे को नौकर ने खिलाया नशीला पदार्थ, लाखों के गहने लेकर फरार

जासं, चंडीगढ़ : थाना- 36 एरिया में मां-बेटे को घर के दो नौकरों ने ही खाने में नशीला पदार्थ देकर घर में लूटपाट की और फरार हो गया। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसुध हालत में मां बेटे को इलाज के लिए सेक्टर-32 के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए फरार हुए दोनों आरोपित नौकरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फरार आरोपित नौकरों की पहचान नेपाल के रहने वाले मिलन और सनी के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ करने के लिए छापेमारी कर रही है।

शिकायतकर्ता सेक्टर-36 के रहने वाले सुरेंद्रपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहता है। वीरवार को शिकायतकर्ता किसी काम से हरियाणा गया था। उसी दिन वापस आ गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके घर नेपाल निवासी दो नौकर काम करते हैं, जिनके नाम मिलन और सनी है। वीरवार रात नौकरों ने शिकायतकर्ता और उसकी मां को डिनर करवाया। अगले दिन शुक्रवार को काम करने वाली नौकरानी जब घर पहुंची तो देखा कि मां-बेटा बेसुध हालत में पड़े हैं। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित दोनों नौकरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब मामले में फरार आरोपित नौकरों की गिरफ्तारी के लिए उनका सुराग लगाने में जुटी हुई है। पुलिस को शक है कि आरोपित नौकर घर से गहने व अन्य कीमती सामान चुराकर नेपाल फरार हुए हैं। मामले में पुलिस का कहना है कि जरूरत पड़ी तो आरोपितों को पकड़ने के लिए नेपाल तक छापामारी की कोशिश की जाएगी।

chat bot
आपका साथी