अपडेट..) आप विधायकों संदोआ व संधवां को एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कनाडा से वापस भेजा

-संदोआ पर महिला से मारपीट व कुलतार पर एडीसी पर रौब जमाने का आरोप ---- जेएनएन, जालंधर: अ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Jul 2018 10:58 PM (IST) Updated:Sun, 22 Jul 2018 10:58 PM (IST)
अपडेट..) आप विधायकों संदोआ व संधवां को एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कनाडा से वापस भेजा
अपडेट..) आप विधायकों संदोआ व संधवां को एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कनाडा से वापस भेजा

-संदोआ पर महिला से मारपीट का आरोप, एडीसी पर रौब जमाने के बाद विवादों में आए थे कुलतार

---

जेएनएन, जालंधर: आम आदमी पार्टी के रूपनगर से विधायक अमरजीत सिंह संदोआ और कोटकपूरा के विधायक कुलतार सिंह संधवां को कनाडा के ओटावा एयरपोर्ट से वापस भारत डिपोर्ट कर दिया गया। उन्हें पूछताछ के लिए रोका गया था। सूत्रों के अनुसार कनाडा एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों ने दोनों से काफी देर पूछताछ की। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया कि उन्हें क्यों रोका गया और उनसे क्या पूछताछ हुई।

आप के टोरंटो चैप्टर के अध्यक्ष सुरिंदर सिंह मावी ने एक न्यूज चैनल को बताया कि संधवां अपनी बहन से मिलने गए थे, लेकिन उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस भेज दिया गया। वहीं, रूपनगर से आप के सूचना अधिकारी रणजीत सिंह का कहना है कि हाल ही में कनाडा में हुई सिख युवकों की हत्या के बाद हुए तनाव को देखते हुए उन्हें सुरक्षा कारणों से वापस भेजा गया है। अन्य कोई कारण नहीं है।

गौरतलब है कि अमरजीत सिंह संदोआ रूपनगर के नूरपुर बेदी में अवैध खनन के दौरान हुई मारपीट के मामले से विवादों में आए थे। उन पर एक महिला से छेड़छाड़ और उससे मारपीट करने के आरोप भी हैं। महिला ने आरोप लगाए थे कि संदोआ उसकी कोठी पर किरायेदार थे। उन्होंने बड़े लंबे समय से किराये का भुगतान नहीं किया। उन्हें हाल ही में अदालत ने विदेश जाने की अनुमति दी थी। वहीं, कोटकपूरा के विधायक कुलतार सिंह संधवां फरीदकोट मिनी सचिवालय में एडीसी केशव हिंगोनिया (आइएएस) के साथ कहासुनी के बाद विवादों में आए थे। विधायक मनरेगा योजना में घपलेबाजी की जाच करवाने की माग को लेकर डीसी दफ्तर में ज्ञापन देने पहुंचे थे। उन पर एडीसी पर रौब जमाने का आरोप लगा था।

chat bot
आपका साथी