Video Viral होने के बाद Parking में शराब पीने वाले दोनों पुलिसकर्मी गिरफ्तार Chandigarh News

वीडियो में पुलिसकर्मी बोल रहे हैं कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। वीडियो आलाधिकारियों तक पहुंंचने पर तुरंत पुलिस लाइन में तैनात दोनों को सस्पेंड कर दिया गया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 12:51 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:16 PM (IST)
Video Viral होने के बाद Parking में शराब पीने वाले दोनों पुलिसकर्मी गिरफ्तार Chandigarh News
Video Viral होने के बाद Parking में शराब पीने वाले दोनों पुलिसकर्मी गिरफ्तार Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। वीडियो वायरल होने के बाद पार्किंग में टेबल लगा शराब पीने वाले दो पुलिसवाले सस्पेंड कर दिए गए हैं। वीडियो में सेक्टर-39 स्थित मार्केट में दुकान के सामने की पार्किंग में एएसआइ कुलविंदर और हेड कांस्टेबल रंजीत टेबल लगाकर शराब पी रहे थे। वीडियो में साथ बोल रहे हैं कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। पब्लिक द्वारा बनाया वीडियो विभाग के आलाधिकारियों तक पहुंंचने पर तुरंत पुलिस लाइन में तैनात दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके बाद पुलिस ने ब्लड और यूरीन टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले भी 28 जून को सेक्टर-41 स्थित पार्क सब इंस्पेक्टर हरपरमजीत के पार्क में लघुशंका करने का वीडियो वायरल होने के बाद सख्त कार्रवाई की गई थी। उसका डिमोशन कर सब इंस्पेक्टर से एएसआइ बनाने के साथ सेक्टर-39 थाना पुलिस ने एफआइआर भी दर्ज की थी। सूत्रों की मानें तो वह काफी समय से शुगर की बीमारी से ग्रस्त है। ट्रांसफर सिक्योरिटी विंग में हो गया था। जनवरी 2019 से 10 दिसंबर तक शहर के अलग-अलग पार्किंग, पार्क, गाड़ी में बैठकर और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 500 से ज्यादा लोगों के खिलाफ पंजाब पुलिस एक्ट के तहत केस दर्ज गिरफ्तारियां की गई हैं।   

***********************

स्कूल गई छात्र गायब

हल्लोमाजरा में शनिवार सुबह स्कूल के लिए घर निकाली 15 वर्षीय एक छात्र के गायब होने का मामला पुलिस के सामाने आया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी मामला दर्ज नहीं किया लेकिन छात्र को ढूंढ़ने के लिए पुलिस और परिजनों ने शहर का चप्पा चप्पा छान लिया है। छात्र के पिता ने बताया कि उनकी बेटी दशमेश पब्लिक स्कूल हल्लोमाजरा में दसवीं कक्षा में पढ़ती है। शनिवार को उसकी छोटी बहन उसे स्कूल छोड़ने गई थी। दोपहर को जब उसकी मां उसे लेने स्कूल पहुंची तो स्कूल के टीचर्स ने कहा कि छात्र तो स्कूल में आई ही नहीं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी