चंडीगढ़ में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मां-बेटा घायल, हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट पर हुआ हादसा

तेज रफ्तार कार की चपेट में आने एक्टिवा से अपने घर जा रहे मां बेटा घायल हो गए। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पीसीआर मां और बेटे को इलाज के लिए मनीमाजरा सरकारी अस्पताल लेकर गई और आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:57 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:57 AM (IST)
चंडीगढ़ में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मां-बेटा घायल, हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट पर हुआ हादसा
तेज रफ्तार कार की चपेट में आने एक्टिवा सवार मां-बेटे घायल हो गए।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। तेज रफ्तार कार की चपेट में आने एक्टिवा से अपने घर जा रहे मां बेटा घायल हो गए। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पीसीआर मां और बेटे को इलाज के लिए मनीमाजरा सरकारी अस्पताल लेकर गई और आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान नरायणगढ़ के सुभाष पाठक के रूप में हुई। हालांकि पुलिस ने आरोपित को बाद में जमानत पर छोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार पिंजौर की एक महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि मंगलवार को अपने किसी काम से अपने एक्टिवा स्कूटर नंबर एचआर-03-एल-4402 पर चंडीगढ़ आई थी। इसी दौरान उनका 6 साल का बेटा भी उनके साथ था। काम समाप्त कर वो वापस अपने घर जा रही थी। जैसे ही वो हाऊसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट पर पहुंची तो पीछे से तेज गति से आ रही वैगन आर कार एचआर-02-एयू-5879 ने टक्कर मार दी। जिसमें वो और उनका छ: साल का बेटा घायल हो गया। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पीसीआर ने आरोपित सुभाष पाठक को गिरफ्तार कर लिया और दोनों मां बेटे को इलाज के लिए मनीमाजरा सिविल अस्पताल लेकर गई। जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है।

सड़क हादसों में बाइक सवार युवक और बुजुर्ग की मौत

शहर में अलग-अलग सड़क हादसों में सैर कर रही एक बुजुर्ग महिला सहित बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि बाद में उन्हें थाने से ही जमानत दे दी गई। धनास रहने वाले उमा शंकर ने बताया कि वह ईडब्ल्यूएस कालोनी के रहने वाले राजू के साथ सेक्टर-34 की तरफ बाइक पर जा रहा था। जैसे ही किसान भवन चौक के समीप पहुंचा तो सीटीयू बस चालक बलजीत सिंह ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। वहां इलाज के दौरान राजू ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने सीटीयू चालक डुल्ची माजरा, चमकौर पुर साहिब के रहने वाले बलजीत सिंह को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी