सेक्टर 52/53 डिवाइडिंग पर आपस में टकराई दो कारें, सड़क रिपेयरिंग का काम होने से हुआ हादसा

चंडीगढ़ में हादसा का बाद क्षतिग्रस्त हुई कारें। (जागरण)

सेक्टर 52/53 डिवाइडिंग पर सड़क रिपेयरिंग का काम होने की वजह से बड़ा हादसा हो गया। गनीमत रही कि हादसे में टकराई दोनों कार सवारों की जान बाल-बाल बच गई। पुलिस ने घायलों को जीएमसीएच 32 में भर्ती करवाया।

Publish Date:Tue, 24 Nov 2020 12:39 PM (IST) Author: Vinay Kumar

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर 52/53 डिवाइडिंग पर सड़क रिपेयरिंग का काम होने की वजह से बड़ा हादसा हो गया। गनीमत रही कि हादसे में टकराई दोनों कार सवारों की जान बाल-बाल बच गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों कारों को सड़क से हटा कर यातायात खुलवाया और घायलों को जीएमसीएच 32 में भर्ती करवाया। जानकारी के अनुसार सेक्टर 52 की तरफ सड़क पर रिपेयरिंग का काम चल रहा है जिसकी वजह से सेक्टर 53 वाली सड़क बंद है। इसी वजह से रांग साइड से आ रही गाड़ी दूसरे गाड़ी से टकरा गई। हादसे में क्षतिग्रस्त i20 और स्विफ्ट कार में सवार का बाल बाल बचा। जबकि एक गाड़ी डिवाइडर पर चढ़कर पोल से टकराई और दूसरी टक्कर के बाद बीच सड़क पर पलट गई।

घंटों बाधित रहा मार्ग

इस दौरान वन वे होने की वजह से पीक आवर में जाम जैसी स्थिति बनी हुई थी। लेकिन हादसे के बाद बीच सड़क पर पलटी गाड़ी की वजह से पूरी तरह जाम की स्थिति बन गई। पीसीआर कर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जबकि थाना पुलिस ने तुरंत ही गाड़ियों की टो करके ले गई। जबकि ट्रैफिक कर्मियों ने यातायात को नियंत्रित कर बड़ी मशक्कत के बाद सुचारू किया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.