बाइक सवारों ने किया कार से तेल लीक होने का इशारा, चेक करने लगे तो पीछे से iPad गायब Chandigarh News

बाइक सवारों के इशारे पर कार सवारों ने गाड़ी रोकी। दोनों बोनट खोलकर इंजन को चेक करने लगे। वह वापस आकर गाड़ी में बैठे तो पिछली सीट पर रखा आइपेड गायब था।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 09:53 AM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 05:06 PM (IST)
बाइक सवारों ने किया कार से तेल लीक होने का इशारा, चेक करने लगे तो पीछे से iPad गायब Chandigarh News
बाइक सवारों ने किया कार से तेल लीक होने का इशारा, चेक करने लगे तो पीछे से iPad गायब Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। कार के इंजन से तेल लीक होने की बात कहकर दो बाइक सवार कार से आइपेड चोरी कर फरार हो गए। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने अज्ञात आरेपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मोहाली निवासी सुहेल कलसी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बीती शनिवार रात को पिता के साथ कार में जीरकपुर से ट्रिब्यून चौक होते हुए मोहाली जा रहा था। जब वह हल्लोमाजरा से ट्रिब्यून चौक के आधे रास्ते पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और गाड़ी के इंजन से तेल गिरने का इशारा किया। उन्होंने गाड़ी रोकी। वह और उसके पिता बोनट खोलकर इंजन को चेक करने लगे। वह वापस आकर गाड़ी में बैठे तो पिछली सीट पर रखा आइपेड गायब था। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। कलसी ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने बोनट खोला तो बाइक सवार उनकी गाड़ी के पास खड़े थे। दोनों युवकों ने ही गाड़ी में रखा आइपेड चोरी किया है।

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला गिरफ्तार

सेक्टर-11 थाना पुलिस ने घरों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात के साथ एक्टिवा चोरी करने वाले एक आरेपित युवक को गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान धनास निवासी भरत के रूप में हुई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-11 निवासी खैराती लाल आहूजा ने 29 नवंबर को सेक्टर-11 पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी ने उनके घर के ताले तोड़कर वहां से पांच हजार की नकदी, काले रंग का पर्स और कुछ जरूरी दस्तावेज चोरी कर लिए है। जिसके बाद से ही पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी।

इलाके में लगातार बढ़ रही चोरियों को वारदात को देखते हुए पुलिस ने सेक्टर-11/15 की विभाजित सड़क के पास नाका लगाया हुआ था। नाके के दौरान पुलिस को एक युवक एक्टिवा पर आता हुआ दिखाई दिया। रोककर जब उसे एक्टिवा के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा गया तो वह कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सका। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि यह एक्टिवा उसने धनास से चोरी की थी। जांच के दौरान पता चला कि इस संबंध में मामला भी दर्ज है। जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपित ने भी बताया कि उसने ही सेक्टर-11 में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का सामान बरामद कर लिया है। भरत पर पहले सेक्टर-26 और सांगरपूर थाने में भी कई अन्य मामले दर्ज हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी