माेहाली में सैर करके घर लौट रही बीटेक स्टूडेंट की सोने की चेन झपटकर दो युवक फरार

शहर में स्नेचराें के हाैसले बुलंद है। मटौर थाने के अधीन पड़ते फेज-3बी1 में बुधवार काे हुी एक घटना ने साबित कर दिया कि शहर में कानून व्यवस्था की हालात ठीक नहीं है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 11:55 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 11:55 AM (IST)
माेहाली में सैर करके घर लौट रही बीटेक स्टूडेंट की सोने की चेन झपटकर दो युवक फरार
माेहाली में सैर करके घर लौट रही बीटेक स्टूडेंट की सोने की चेन झपटकर दो युवक फरार

मोहाली, जेएनएन। मटौर थाने के अधीन पड़ते फेज-3बी1 में सुबह करीब साढे 7 बजे बाइक पर आए दो झपटमार सैर कर रही बी-टेक की स्टूडेंट जपजीत की सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। हालांकि इन झपटमारों को रनिंग करके लौट रहे एक युवक अंशु ने पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन झपटमार ने अंशु को अपनी ओर आता देख हाथ में ईंट उठा ली और उसे मारने का डर दिखाकर अपने साथी के साथ बाइक पर फरार हो गया। जब तक पीड़ित युवती ने शोर मचाया बाइक सवार गलियों के रास्ते फरार हो गए।

जपजीत ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची मटौर थाना पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरा चेक किए। जपजीत की शिकायत पर अज्ञात स्नैचरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जपजीत ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह फेज-3बी1 में कोठी नंबर -199 में रहती है। सुबह मॉर्निंग वॉक पर गई थी।

जब वह वॉक के बाद वापिस अपने घर के पास पहुंची तो एक युवक जिसने मुंह पर मास्क पहना था उसका पीछा करता हुआ उसके पास आया और उसकी गले में डाली सोने की चेन झपट कर भागने लगा। जपजीत ने बताया कि 20 मीटर दूर उसका एक दोस्त पल्सर बाइक पर खड़ा था। जब उसने शोर मचाया तो सामने से रनिंग करके आ रहे अंशु ने उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन स्नैचर हाथापाई के बाद फरार हो गया और उसका मास्क वहीं गिर गया। पुलिस ने जपजीत के स्टेटमेंट के बाद सभी पीसीआर पार्टी को मैसेज फ़्लैश कर दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी