गैंगस्टर मोंटी शाह को पनाह देने वाले बुआ के लड़के सहित दो गिरफ्तार, रिमांड पर चंडीगढ़ पुलिस करेगी पूछताछ

गैंगस्टर मोंटी शाह को पनाह देने वाले उसके बुआ के बेटे और एक अन्य युवक को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 01:08 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 01:08 PM (IST)
गैंगस्टर मोंटी शाह को पनाह देने वाले बुआ के लड़के सहित दो गिरफ्तार, रिमांड पर चंडीगढ़ पुलिस करेगी पूछताछ
दोनों आरोपितों से दो दिन के रिमांड के दौरान चंडीगढ़ पुलिस पूछताछ करेगी।

चंडीगढ, [राजन सैनी]। सोनू शाह हत्याकांड के गवाहों को गोली मारने की बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी आरोपित मोंटी शाह ने कोशिश की थी। लेकिन गवाहों ने पहले ही मोंटी शाह को आते देख दफ्तर के अंदर जाकर अपनी जान बचाई थीा। वहीं तब से मोंटी फरार है।

इसके बाद सेक्टर-34 थाना पुलिस ने मोंटी शाह को पनाह देने वाले उसके बुआ के लड़के समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान कालका निवासी विनय (बुआ का लड़का) और मोहित के रूप में हुई है। दोनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से अदालत ने दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

11 अक्टूबर की देर शाम मोंटी शाह दोनों हाथों में पिस्टल लहराते हुए सोनू शाह के भाई प्रवीण शाह और तीर्थ को जान से मारने की नीयत से बुड़ैल स्थित उनके दफ्तर की तरफ आ रहा था। वहीं, दफ्तर की ओर जा रहे तीर्थ ने मोंटी शाह को पिस्टल के साथ आते हुए देख लिया था। मोंटी उसे जान से मारने की नीयत से उसकी तरफ बढ़ा। प्रवीण और तीर्थ ने दफ्तर में छिपकर अपनी जान बचाई थी।

वारदात दफ्तर के बाहर गली में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के मुताबिक बाद में मोंटी शाह फरार हो गया था। जिस कार में वह फरार हुआ उसे उसका बुआ का लड़का विनय चल रहा था जबकि उसी कार की पिछली सीट पर मोहित बैठा हुआ था। तीनों बदमाश बाद में कालका की तरफ फरार हुए थे। कुछ ही दिनों बाद पुलिस ने मोंटी शाह पर 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा था।

chat bot
आपका साथी