Cricket: बिल्ड बैक बेटर अंडर -19 क्रिकेट टूर्नामेंट में ट्राई सिटी किंग्स अकादमी की जीत, ईश ने खेली 82 रन की तूफानी पारी

कोरोना महामारी की वजह से जान गंवाने वालों की याद में कैंबवाला में बिल्ड बैक बेटर अंडर -19 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करवाया जा रहा है। प्रतियोगिता के मुकाबले में ट्राई सिटी किंग्स अकादमी ने बाबा बालक नाथ (बीबीएन) क्रिकेट अकादमी कैंबवाला को 18 रनों से हराया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:59 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:59 PM (IST)
Cricket: बिल्ड बैक बेटर अंडर -19 क्रिकेट टूर्नामेंट में ट्राई सिटी किंग्स अकादमी की जीत, ईश ने खेली 82 रन की तूफानी पारी
शानदार 82 रन की पारी खेलने वाले ईश को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के कैंबवाला में खेले जा रहे बिल्ड बैक बेटर अंडर -19 क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में ट्राई सिटी किंग्स अकादमी ने बाबा बालक नाथ (बीबीएन) क्रिकेट अकादमी कैंबवाला को 18 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल की। बता दें कि यह टूर्नामेंट कोरोना महामारी की वजह से जान गंवाने वालों की याद में आयोजित करवाया जा रहा है। 

मुकाबले में ट्राईसिटी किंग्स अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 37.5 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 182 रन बनाए। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा ईश वरदी ने बनाए। ईश ने शानदार 82 रन बनाकर टीम को मजूबत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया। उनके अलावा दुष्यंत ने 19 रन बनाए। वहीं बीबीएन क्रिकेट अकादमी ने 27 रन देकर तीन विकेट झटके। परमजीत सिंह गिल ने 37 रन देकर दो विकेट झटके और पारस ने 16 रन देकर टीम के लिए एक विकेट झटका।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी बीबीएन क्रिकेट अकादमी कैंबवाला 39.1 ओवर में सभी विकेट गंवाकर केवल 164 रन ही बना सकी।  पारस अमरजीत कुमार ने शानदार खेल प्रदर्शन करते हुए 73 रन बनाए। दिव्यांश गुज्जर ने 43 रन बनाए। वहीं बल्लेबाजी के बाद ईश ने गेंदबाजी में कमाल दिखाया और टीम के लिए उन्होंने 10 रन देकर दो विकेट झटके, जयवीर  चोपड़ा ने 27 रन देकर दो विकेट झटके, आर्यन दुग्गल ने  31 रन देकर एक विकेट और इवांश ने 40 रन देकर एक विकेट झटका। ईश वरदी को उनके अॉलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन अॉफ द मैच दिया गया।

chat bot
आपका साथी