चंडीगढ़ में गर्ल्स क्रिकेटर्स के लिए टीम में आने का मौका, यूटीसीए महिला टीम के लिए आज होगा ट्रायल

चंडीगढ़ की महिला क्रिकेटर्स के लिए यह बेहतर मौका है। यूटी क्रिकेट ऐसोसिएशन (यूटीसीए) ने बीसीसीआइ डोमेस्टिक सीजन 2021-22 के लिए चंडीगढ़ टीमों की ट्रायल्स की घोषणा की है। आज लड़कियों के सभी कैटेगरिज के ट्रायल्स आयोजित किए जाएंगे।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:49 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:49 AM (IST)
चंडीगढ़ में गर्ल्स क्रिकेटर्स के लिए टीम में आने का मौका, यूटीसीए महिला टीम के लिए आज होगा ट्रायल
ट्रायल्स जीरकपुर स्थित पीरमुछल्ला की ट्राईसिटी इंडोर क्रिकेट ऐकेडमी में होंगे।

विकास शर्मा, चंडीगढ़। चंडीगढ़ की महिला क्रिकेटर्स के लिए यह बेहतर मौका है। यूटी क्रिकेट ऐसोसिएशन (यूटीसीए) ने बीसीसीआइ डोमेस्टिक सीजन 2021-22 के लिए चंडीगढ़ टीमों की ट्रायल्स की घोषणा की है। आज लड़कियों के सभी कैटेगरिज के ट्रायल्स आयोजित किए जाएंगे। यह ट्रायल्स जीरकपुर स्थित पीरमुछल्ला की ट्राईसिटी इंडोर क्रिकेट ऐकेडमी में यूटीसीए मैनेजर आपरेशंस मनजीत सिंह की देखरेख में आयोजित होंगे। जिसके बाद लड़कों के शेष कैटेगरियों के ट्रायल्स की घोषणा की जायेगी। गौरतलब है कि बीसीसीआइ ने अपने इस सत्र का शेड्यलू जारी कर दिया है और सबसे पहले टूर्नामेंट लड़कियों का है।

इससे पहले मंगलवार को यूटी क्रिकेट ऐसोसिएशन (यूटीसीए) ने बीसीसीआइ डोमेस्टिक सीजन 2021-22 के लिए चंडीगढ़ सीनियर्स टीम के ट्रायल्स पीरमुछल्ला की ट्राईसिटी इंडोर क्रिकेट ऐकेडमी में यूटीसीए मैनेजर आपरेशंस मनजीत सिंह की देखरेख में लिए। इस दौरान सीनियर टीम के तीनों चयनकर्ता संजय ढुल्ल, विनीत जैन और गुरेन्द्र सिंह भी शामिल हुए। ट्रायल के दौरान कोविड सुरक्षा उपायों का खास ध्यान रखा गया।

यूटीसीए की तरफ से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए यह ट्रायल्स तीन चरणों में सम्पन्न हुए, जिसमें पहले चरण के ट्रायल्स 10 जुलाई को सेक्टर-16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में हुए थे। अनुकूल मौसम न होने के चलते ट्रायल्स का शेड्यूल स्थागित करना पड़ा। शेष दो चरणों के ट्रायल्स लंच से पहले और बाद में आयोजित किए गए। यूटीसीए अध्यक्ष संजय टंडन ने बताया कि इस सीजन के लिए सीनियर टीम के लिए 120 एप्लीकेशन प्राप्त हुई थीं जिसमें अपना टैलेंट दिखाने के लिए सभी को आमंत्रित किया गया। समूचे ट्रायल्स के दौरान 97 प्रतिभागियों ने जोर आजमाइश की जबकि चार प्लेयर्स बिपुल शर्मा, गुरिन्द्र सिंह, अंकित कौशिक और जसकरण बुट्टर यूटीसीए की अनुमति के चलते ओवरसीज क्रिकेट खेल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी